बिहार में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त! सरेआम 2 को गोलियों से भूना

Bihar Crime News: हरदिया पंचायत सरपंच अंजू देवी के पति चंद्र प्रकाश पटेल की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी.

बिहार में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त! सरेआम 2 को गोलियों से भूना
सरेआम 2 को गोलियों से भूना. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Motihari: मोतिहारी में 12 घंटे के अंदर अपराधियों ने दो गोली बारी की घटना को अंजाम दिया है. दोनों घटना नगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह की है. पहली घटना नगर थाना के मजूराहा रोड स्थित सदर डीएसपी आवास से चंद कदम की दूरी की है. यहां हरदिया पंचायत सरपंच अंजू देवी के पति चंद्र प्रकाश पटेल की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी.

घटना उस वक्त घटी जब चंद्रप्रकाश अपनी बाइक से घर जा रहा था. इसी दौरान पीछा कर रहे अपराधियों ने डीएसपी आवास से चंद कदमों की दूरी पर घटना को अंजाम दे कर फरार हो गए. वहीं, घटना से नाराज ग्रामीणों ने सुबह कचहरी चौक पर शव को रख कर घंटों सड़क जाम किया, पुलिस द्वारा तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी की बात किए जाने के बाद सड़क जाम खत्म हुआ. 

ये भी पढ़ें- बिहार में 'नरसंहार' का दर्दनाक इतिहास: 58 लोगों को गोलियों से भूना, लेकिन 'हत्यारे' आजाद

इधर, नगर पुलिस इस घटना से अभी संभली भी नहीं थी कि अवधेश चौक स्थित कबाड़ व्यवसाई मोनू को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी, आस-पास के लोगों द्वारा आननफानन में शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

घायल कबार व्यवसाई मोनू कुमार के भाई प्रकाश ने बताया कि 'मेरे भाई का प्रधुम से विवाद चल रहा था, उसी ने मेरे भाई को गोली मरवाई है.' इन घटनाओं में नगर पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है.

(इनपुट- पंकज)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.