Patna: PMCH में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन लोग घायल

Bihar Samachar: पीएमसीएच परिसर निजी एम्बुलेंस लगवाने को लेकर पूर्व से विवादों के घेरे में रहा है. आए दिन इसे लेकर मारपीट गोलीबारी जैसी घटना होती रही है.

Patna: PMCH में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन लोग घायल
PMCH में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: सूबे के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच परिसर में दो अलग-अलग मामलों में दिनदहाड़े गोलियों की तरतराहट से तीन लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद पीएमसीएच परिसर में हड़कंप मच गया. वहीं मौके पर एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस ने पहुचकर कई लोगों से पूछताछ कर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं, एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि 'दोपहर में एक युवक को गोली लगी थी जिसका इलाज चल रहा है. पूर्व में हुई गोलीबारी की घटना के दौरान एक महिला समेत दो लोगों को गोली लग गई जिनका इलाज चल रहा है और दोनों घटना की जांच की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायगा.'

बता दें कि पीएमसीएच परिसर निजी एम्बुलेंस लगवाने को लेकर पूर्व से विवादों के घेरे में रहा है. आए दिन इसे लेकर मारपीट गोलीबारी जैसी घटना होती रही है. बीते माह बिकाऊ नामक युवक की हत्या भी बर्चस्व को लेकर ही हुई थी और आज की घटना को लेकर भी बर्चस्व की ही आशंका जताई जा रही है. पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन को लेकर CM नीतीश कुमार ने की भावुक अपील, कहा-कृपया कोरोना से मुक्ति के प्रयास में सहयोग दें

ऐसे में सवाल यह है की कोरोना को लेकर बिहार में शाम छह बजे से कर्फ्यू लगा हुआ है. पीएमसीएच अस्पताल परिसर में चप्पे-चप्पे पर गार्ड और पुलिस की तैनाती रहती है. बाबजूद इसके अस्पताल परिसर में लॉकडाउन के एक दिन पहले ही ताबड़तोड़ फायरिंग होना प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है.

हालांकि, पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायगा. अब देखना दिलचस्प होगा की क्या बर्चस्व को लेकर हो रही घटना में शामिल लोगों को पुलिस गिरफ्तार करती है. या फिर इसी तरह पीएमसीएच अस्पताल में गोलीबारी की घटना होती रहेंगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच के जुटी हुई है.

(इनपुट- संजय कुमार)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.