Bijnor: SC-ST एक्ट में 4 लाख पाने के लिए 'गलती' से ले ली अपने ही पिता की जान, बेटे समेत 4 अरेस्ट
Advertisement

Bijnor: SC-ST एक्ट में 4 लाख पाने के लिए 'गलती' से ले ली अपने ही पिता की जान, बेटे समेत 4 अरेस्ट

सरकार की एक स्कीम का फायदा उठाने के लिए बिजनौर में एक शख्स ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता पर हमले का प्लान बनाया. लेकिन गोली पिता के हाथ में लगने की बजाय कमर में जा लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

सांकेतिक तस्वीर

बिजनौर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. यहां शख्स ने सरकार से SC-ST एक्ट के तहत 4 लाख रुपये की मदद पाने के लिए अपने ही पिता को गोली मार दी, जिसमें उनकी मौत हो गई. 

बेटे ने किया हमला

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया, 'रविवार रात हमें गांव राजपुर नवादा के पास अमर सिंह (58) की लाश बरामद हुई थी, जिस पर गोली के छर्रे लगे हुए थे. इसके बाद SWAT (स्पेशल वेपन्स एंड टैक्टिस) टीम को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई. जांच में पता चला कि अमर सिंह पर हमला उसकी के बेटे भोला ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर कराया था. जिसके बाद भोले और उसके तीन साथी- चरण सिंह, धर्मेंद्र और शाहरुख अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया.'

ये भी पढ़ें:- भारत में एंट्री करते ही इस कार ने मचाई धूम, लुक-फीचर्स देख लोग हो गए दीवाने

'गलती' से हुई हत्या

पुलिस ने अनुसार, कुछ लोगों पर हत्या के प्रयास का फर्जी मुकदमा दर्ज कराने और सरकार से सहायता लेने के लिए अमर सिंह पर हमले की साजिश उसके बेटे और साथियों ने मिलकर रची थी, जिसमें अमर खुद भी शामिल था. लेकिन गोलियों के छर्रे गलत जगह लगने से अमर सिंह की मौत हो गई. ये देखकर आरोपियों के हाथ पांव फूल गए और वो मौके से फरार हो गए. हालांकि अब पुलिस ने सभी चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और सभी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news