Uttar Pradesh: BJP सांसद Kaushal Kishore के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

BJP MP Kaushal Kishore's Son Injured: ये खौफनाक वारदात लखनऊ के मड़ियांव थाना इलाके में छठा मील के पास हुई. बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली मार दी. आयुष को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में एडमिट करवाया गया है.

Uttar Pradesh: BJP सांसद Kaushal Kishore के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां बीजेपी (BJP) सांसद कौशल किशोर के 30 वर्षीय बेटे आयुष को बदमाशों ने गोली मार (BJP MP Kaushal Kishore's Son Shot) दी है. इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

MP कौशल किशोर के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली

बता दें कि कौशल किशोर (Kaushal Kishore) उत्तर प्रदेश की लोक सभा सीट मोहनलालगंज से सांसद है. बेखौफ बदमाशों ने उनके बेटे आयुष को बीच सड़क पर सरेआम गोली मार (BJP MP Kaushal Kishore's Son Injured) दी. वारदात के बाद घायल आयुष को आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है.

जान लें कि ये खौफनाक वारदात लखनऊ (Lucknow) के मड़ियांव थाना इलाके में छठा मील के पास हुई. बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishore) के बेटे को गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- बंगाल में टिकट बंटवारे पर मंथन, अमित शाह की अगुवाई में आज BJP की बड़ी बैठक

वारदात के बाद सांसद कौशल किशोर ने क्या कहा

बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा कि मेरे छोटे बेटे ने बताया कि वह घर के बाहर टहल रहा था, तभी उसे गोली मार दी गई. गोली मारने वाले कौन थे, उसे क्यों गोली मारी गई ये पता नहीं है.

गौरतलब है कि गोली कांड की घटना के वक्त बीजेपी सांसद के बेटे आयुष का साला उसके साथ मौजूद था. यूपी पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में लिया है. पुलिस इस वक्त आयुष के साले से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- लिव-इन के दौरान बने यौन संबंधों को रेप कह सकते हैं? सुप्रीम कोर्ट ने पूछा सवाल

यूपी पुलिस इस वक्त वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.