Bokaro: बैंक फर्जीवाड़ा का अजीब मामला, सुनकर उड़ जाएंगे होश!
Advertisement

Bokaro: बैंक फर्जीवाड़ा का अजीब मामला, सुनकर उड़ जाएंगे होश!

Bokaro Samachar: पीड़ित विजय बजाज फाइनेंस कंपनी में जाकर जानकारी ली तो पाया कि आधारकार्ड विजय का हैं. लेकिन फोटो किसी दूसरे की थी.

 

 बैंक फर्जीवाड़ा का अजीब मामला.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bokaro: बोकारो के चास में एक युवक ने  दूसरे किसी व्यक्ति का पहचान पत्र बैंक को देकर कर्ज ले लिया. इस फर्जीवाड़ा का खुलासा तब हुआ, जब शिवशक्ति नगर निवासी विजय प्रसाद कार लोन के लिए बैंक पहुंचा. बैंक ने पूरा दस्तावेज जमा करवाकर जब नो ड्यूज चेक किया तो विजय प्रसाद पर दो बैंको द्वारा कर्ज लिए जाने का मामला सामने आया.

ये भी पढ़ेंः Bokaro: बेरमो के CCL इलाके में मिला युवक का शव, कंपनी ने 2 लाख मुआवजे में देने का किया ऐलान

यूनियन बैंक (Union Bank) के शाखा प्रबंधक ने विजय को लोन देने से यह कहकर इंकार कर दिया कि 'आपका सिविल खराब है. आपने बजाज फाइनेंस (Bajaj Finance) से 16 हजार रुपए व धनी लोन बैंक से 10 हजार रुपए कर्ज लिया है और इसे जमा नहीं किया है.' 

ये भी पढ़ेंः बोकारो: दबंगों के डर से समाज ने सुनाया तुगलकी फरमान, बच्चों के साथ महिला घर के बाहर गुजार रही रात

वहीं, जब पीड़ित विजय बजाज फाइनेंस कंपनी में जाकर जानकारी ली तो पाया कि आधारकार्ड विजय का हैं. लेकिन फोटो किसी दूसरे की थी. सेम कंडीशन धनी बैंक में मिली. इसके बाद विजय ने चास थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस मामले में इंसपेक्टर रामप्रवेश सिंह ने बताया कि 'फर्जीवाड़ा की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और मामले की जांच की जा रही हैं.

(इनपुट-मृत्युंजय मिश्रा)

Trending news