close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वाह रे डॉक्टर! बच्चे को हो रहा था पेट दर्द, लगा दिया सांप काटने का इंजेक्शन और फिर...

देव के पिता का आरोप है की अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों को यह बात बताने के बावजूद की बेटे के पेट में दर्द है उन्होंने कहा की इसे सांप ने काटा है. 

वाह रे डॉक्टर! बच्चे को हो रहा था पेट दर्द, लगा दिया सांप काटने का इंजेक्शन और फिर...

बंगाल: नदिया ज़िले में जहां एक गर्भवती महिला को गलत खून चढ़ा देने से आज सुबह नवजात की मौत हो गई तो वहीं बीरभूम में पेट में दर्द की शिकायत को लेकर अस्पताल में भर्ती हुए एक दस साल के बच्चे की गलत इंजेक्शन देने से मौत हो गई. और वो भी कोई आम इंजेक्शन नहीं बल्कि सांप के काटने के बाद जो इंजेक्शन दिया जाता है वही इंजेक्शन बच्चे को लगा दिया गया. यह आरोप मृतक बच्चे के पिता ने लगाया है. घटना बीरभूम ज़िले केरामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल की है. मृतक का नाम देवमाल है और चौथी कक्षा में पढ़ने वाला छात्र था.

बीरभूम के नलहाटी थाने के गोसाईंपुर ग्राम का रहनेवाला था. कल रात में ही जब देव को पेट दर्द की शिकायत हुई तो उसे सबसे पहले लौहपुर प्राथमिकस्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया. लेकिन बाद में रामपुर हाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया. देव के पिता का आरोप है की अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों को यह बात बताने के बावजूद की बेटे के पेट में दर्द है उन्होंने कहा की इसे सांप ने काटा है.

और इसके बाद डॉक्टरो द्वारा देव को कई सारे इंजेक्शन लगा दिए गए लेकिन उसके थोड़ी ही देर में देव की मौत हो गई. देव के पिता ने अस्पताल के msvp से शिकायत की और कहा कि, गलत इलाज के चलते उनके बेटे की मौत हो गई.