शादी का कार्ड देकर लौट रही युवती पर तलवार से हमला, कुछ देर बाद आरोपी ने भी की आत्महत्या
Advertisement

शादी का कार्ड देकर लौट रही युवती पर तलवार से हमला, कुछ देर बाद आरोपी ने भी की आत्महत्या

घायल युवती को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं, हमले के कुछ देर बाद हमलावर युवक ने भी आत्महत्या कर ली. पुलिस प्रथमदृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का मान रही है.

 

शादी का कार्ड देकर लौट रही युवती पर तलवार से हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Churu: गांव कुणसीसर में स्वयं छोटी बहन की शादी का न्योता देकर लौट रही युवती पर बुधवार शाम को बाइक सवार युवक ने तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. घायल युवती को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं, हमले के कुछ देर बाद हमलावर युवक ने भी आत्महत्या कर ली. पुलिस प्रथमदृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का मान रही है.

परिजनों ने बताया कि पीड़िता रोशनी स्वामी (19) व उसकी छोटी बहन की शादी 18 जुलाई को है. रोशनी बहन व पिता के साथ पड़ोसी को शादी का न्योता देकर वापस घर आ रही थी. इस दौरान बाइक सवार गांव का युवक जगदीश सिंह हाथ में तलवार लेकर तेजी से उसकी तरफ आया. उसने रोशनी पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में रोशनी की गर्दन व पीठ पर तीन गहरे घाव हुए हैं व बचने के दौरान युवती के हाथ की तीन अंगुलियां भी कटकर अलग हो गईं. 

ये भी पढ़ें-Alwar के भर्तहरि धाम में साधु की हत्या, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

 

परिजन पहुंचते, इससे पहले युवक वहां से भाग गया. बताया जा रहा है कि रोशनी व युवक जगदीश सिंह की बहन गांव के एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे. ऐसे में युवती से उसकी जान-पहचान थी.

पुलिस पहुंचने से पहले आत्महत्या
घायल युवती को लोग इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे. घटनाक्रम के बाद पुलिस की ओर से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया था. लेकिन पुलिस जब तक पहुंची तब तक युवक ने पीथीसर व रीबिया के बीच स्थित एक खेत में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

सूचना पर रतननगर एसएसओ सुरेंद्र राणा टीम के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद टीम के साथ मौके पर पहुंचे डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा ने शव को नीचे उतरवाकर न रतननगर पीएससी की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, युवक की मौत को लेकर बुधवार देर रात तक थाने में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें-Jaipur: नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ हुआ दुष्कर्म, वीडियो वायरल

 

इधर, महिला अपराध अनुसंधान सेल के डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि युवक जगदीश पुत्र किशोर सिंह कुनसीसर गांव का ही है. उन्होंने बताया कि कुंभदास स्वामी की बेटी रोशनी व सरिता कि 18 जुलाई को शादी है. पिता अपनी दोनों बेटियों के साथ पड़ोसी के यहां शादी का न्योता देकर वापस आ रहे थे. इसी बीच मुख्य रोड करणीमाता मंदिर के पास बाइक पर सवार होकर आए गांव के ही जगदीश पुत्र किशोर सिंह राजपूत ने रोशनी के गर्दन पर तलवार से हमला कर दिया.

Trending news