Zee Rozgar Samachar

इस युवक के ड्रेसअप को देखकर आप भी कहेंगे- ये तो पायलट है, लेकिन कारनामे जानकर...

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर 18 तारीख को Lufthansa एयरलाइंस के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ने सीआईएसएफ को जानकारी दी थी कि एक संदिग्ध शख्स Lufthansa एयरलाइंस के फ्लाइट कैप्टन की ड्रेस में घूम रहा है. 

इस युवक के ड्रेसअप को देखकर आप भी कहेंगे- ये तो पायलट है, लेकिन कारनामे जानकर...

नई दिल्ली: दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर 18 तारीख को Lufthansa एयरलाइंस के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ने सीआईएसएफ को जानकारी दी थी कि एक संदिग्ध शख्स Lufthansa एयरलाइंस के फ्लाइट कैप्टन की ड्रेस में घूम रहा है. जिसके पास एयरलाइंस का आईडी कार्ड भी है जोकि फर्जी लग रहा है.

मामले की जानकारी मिलने के बाद सीआईएसएफ ने तुरंत संदिग्ध शख्स को पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान संदिग्ध शख्स की पहचान राजन महबूबानी के रूप में हुई. जोकि दिल्ली के वसंत कुंज इलाके का रहने वाला था.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने बैंकॉक में विमान सुविधाओं  पर यू-ट्यूब वीडियो शूट किया था जहाँ से उसे Lufthansa एयरलाइन्स का फर्जी आईडी कार्ड मिला था. पूछताछ के बाद सीआईएसएफ ने आरोपी राजन को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.