पैसों से भरे बैग के साथ मेट्रो स्टेशन में दाखिल हुआ शख्स, CISF ने रोका तो उड़ गए होश

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर सीआईएसएफ (CISF) ने एक शख्स को 35 लाख रुपये के कैश के साथ पकड़ा है.

पैसों से भरे बैग के साथ मेट्रो स्टेशन में दाखिल हुआ शख्स, CISF ने रोका तो उड़ गए होश

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर सीआईएसएफ (CISF) ने एक शख्स को 35 लाख रुपये के कैश के साथ पकड़ा है. जिसके बाद अधिकारियों ने उसे इनकम टैक्स विभाग को सौंप दिया है. 

घटना गुरुवार शाम करीब 5:30 बजे की है, जब एक शख्स पैसों से भरा एक बैग लेकर टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा. जैसे ही शख्स ने मेट्रो परिसर में दाखिल होने के लिए गेट के नजदीक लगी एक्सरे मशीन में अपना बैग डाला तो सकैनिंग के दौरान जांच अधिकारियों को कुछ शक हुआ. जिसके बाद उक्त शख्स के बैग की तलाशी ली गई, जिसमें 500 के नोटों की कई गड्डियां थी. 

ये भी पढ़ें:- दिग्गज गायक SP Balasubramaniam का कोरोना से निधन, आशा भोसले सहित A.R. रहमान ने जताया दुख

इसके बाद सीआईएसएफ अधिकारियों ने पैसों के बारे में उक्त शख्य से पूछताछ की. लेकिन वो किसी भी सवाल का संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. अधिकारियों ने अनुसार, अजमल नाम की इस शख्स के बैग में करीब 35 लाख रुपये का कैश पकड़ा गया था. जिसके चलते गुजरात के पाटन के रहने वाले इस शख्स को सीआईएसएफ ने इनकम टैक्स विभाग को सौंप दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

LIVE TV