Patna: शर्मनाक! पत्नी ने घर में शराब पीने से रोका, तो CRPF जवान ने गला घोंटकर कर दी हत्या

Patna Samachar: मौखिक द्वंद्व के बाद, दिलीप ने गुस्से में आकर पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की. उसने सारिका की गला दबाकर हत्या कर दी.

Patna: शर्मनाक! पत्नी ने घर में शराब पीने से रोका, तो CRPF जवान ने गला घोंटकर कर दी हत्या
पत्नी ने घर में शराब पीने से रोका, तो CRPF जवान ने गला घोंटकर कर दी हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार के गया जिले में शुक्रवार को शराब के नशे में धुत्त सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने दो नाबालिग बच्चों के सामने अपनी पत्नी की इसलिए गला घोंटकर हत्या कर दी, क्योंकि वह उसे घर में और अधिक शराब पीने के लिए मना कर रही थी.

पुलिस ने शुक्रवार शाम यह जानकारी दी. मृतक, जिसकी पहचान सारिका कुमारी (36) के रूप में हुई है, जिले के बंधुआ गांव के एक सरकारी माध्यमिक विद्यालय में संविदा शिक्षिका (कॉन्ट्रेक्ट टीचर) थी.

पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले सरकारी छुट्टी पर अपने गांव आए आरोपी दिलीप कुमार ने शुक्रवार की सुबह शराब पी थी.

गया सदर थाने के जांच अधिकारी आर. एम. सिंह ने कहा, बाहर से शराब पीकर घर लौटने पर आरोपी ने सारिका और अपने दो बच्चों को बेडरूम से चले जाने को कहा, क्योंकि वह और अधिक पीना चाहता था. जब सारिका ने इस पर आपत्ति जताई और उसे बाहर शराब पीने के लिए कहा, तो इससे वह गुस्सा हो गया.

ये भी पढ़ें- क्या बंगाल के बाद बिहार में होगा 'खेला'? RJD का बड़ा दावा, कहा-जल्द गिरेगी सरकार

अधिकारी ने कहा, मौखिक द्वंद्व के बाद, दिलीप ने गुस्से में आकर पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की. उसने सारिका की गला दबाकर हत्या कर दी.

बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी तुरंत उनके घर आ पहुंचे. पड़ोसियों में से एक ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी.

अधिकारी ने कहा, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

(इनपुट- आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.