दिल्ली: CRPF के सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को मारी गोली; फिर खुद को गोली से उड़ाया

शुरुआती जांच में पता चला की दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इस बात से नाराज होकर सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी और फिर खुद को भी अपने हथियार से ही गोली मार ली.

दिल्ली: CRPF के सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को मारी गोली; फिर खुद को गोली से उड़ाया
Play

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में तुगलक रोड इलाके के लोधी एस्टेट में सरकारी कोठी नंबर 61 में गोली लगने से 2 CRPF जवान की मौत हो गई. शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे तुगलक रोड थाने की पुलिस को ये जानकारी मिली. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर जमीन पर पड़े थे और उनको गोली लगी हुई थी, दोनों की मौत हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक CRPF के सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने इंस्पेक्टर दशरत सिंह को गोली मार दी और फिर सब इंस्पेक्टर ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

शुरुआती जांच में पता चला कि सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को गोली उस वक्त मारी जब इंस्पेक्टर अपने कमरे में खाना खा रहे थे. उसके बाद बंगले के एंट्रेंस गेट के पास बने गार्ड रूम के पास SI ने खुद को गोली मार ली. अब पुलिस कोठी में रहने वाले लोगों से बात कर रही है कि आखिर क्या वजह थी जिसके कारण सब इंस्पेक्टर ने ये कदम उठाया.

बता दें कि सब इंस्पेक्टर जम्मू कश्मीर का रहने वाला है और इंस्पेक्टर हरियाणा का रहने वाले हैं. दोनों 61 नंबर लोधी एस्टेट कोठी में ही रहते थे. 61 लोधी एस्टेट कोठी केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA)को अलॉट है. अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि गोली क्यों मारी है, कोई चश्मदीद भी नहीं मिला है.

ये भी पढ़े- रिश्ते हुए शर्मसार! कलियुगी मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.