बेतिया: पेट्रोल लेने आए ग्राहक के साथ मारपीट, आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों किया घेराव
Advertisement

बेतिया: पेट्रोल लेने आए ग्राहक के साथ मारपीट, आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों किया घेराव

Bettiah Crime News: पेट्रोल भरवाने गए युवक को पेट्रोल चोरी करने का विरोध करने पर पंप कर्मी द्वारा मारपीट कर जख्मी करने का मामला प्रकाश में आया है.

 

पेट्रोल लेने आए ग्राहक के साथ मारपीट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bettiah: बेतिया में पेट्रोल लेने आए ग्राहक के साथ पंपकर्मी द्वारा मारपीट किए जाने के बाद जमकर बवाल हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया तो वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटो पेट्रोल पंप का घेराव किया.

घटना बेतिया गोपालगंज पथ पर नौतन थाना क्षेत्र के मच्छरगांवा स्थित पेट्रोल पंप की है. यहां पेट्रोल भरवाने गए युवक को पेट्रोल चोरी करने का विरोध करने पर पंप कर्मी द्वारा मारपीट कर जख्मी करने का मामला प्रकाश में आया है. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने मच्छरगावा पेट्रोल पंप पर जमकर बवाल किया और कर्रवाई करने की मांग पर घंटों अड़े रहे.

वहीं, पीड़ित पांडेटोला मलाह टोली निवासी दर्शन सहनी ने बताया कि 'मैं अपने घर से मछली लाने के लिए बाइक में तेल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर गया और पेट्रोल कर्मी धनंजय कुमार से 175 रुपए का तेल मांगा. तेल भरवाने के बाद जब मैंने तेल को मापा तो वह कम था. इसके बाद मैंने इसका विरोध किया तो वहां काम कर रहे अन्य कर्मी, मैनेजर सुरेंद्र सिंह द्वारा मेरे साथ मारपीट की गई. इस दौरान उन लोगों ने मेरे बाएं हाथ को फाड़ दिया और मुझे कमरे में बंद कर दिया. जिसके बाद इससे आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने पेट्रोल पंप का घेराव कर दिया.'

ये भी पढ़ें- Bettiah: वरदान साबित हो रही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, जून तक मिलेगा 5 किलो अतिरिक्त अनाज

इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि 'इस पेट्रोल पंप पर हमेशा ग्राहकों को कम तेल दिया जाता है. इसको लेकर कई बार पूर्व में भी विवाद हो चुका है लेकिन पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मी अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं.'

वहीं, मौके पर पहुंची नौतन थाना की पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग कार्रवाई की मांग को लेकर घंटो डटे रहे.

पेट्रोल पंप के मालिक का कहना है कि जीरो मीटर करके पेट्रोल देने में उपभोक्ता को थोड़ा इंतजार करना पड़ता है. जिसके बाद तेल कम होने का आरोप लगाकर पीड़ित युवक ने पेट्रोल कर्मी से अभद्र व्यवहार किया और दोनों के बीच बस कहासुनी हुई है. जबकि ग्रामीण और पीड़ित युवक मारपीट कर घायल कर देने का आरोप लगा रहे थे.

बता दें कि लॉकडाउन में भी कोरोना के बढ़ते प्रभाव के बीच यहां लोगों की भीड़ पुलिस की मौजूदगी में बगैर मास्क पहने और बहैर दो गज दूरी बनाए रखें आम लोगों के साथ पेट्रोल पंप कर्मी और पुलिस अधिकारी के जवान भी कोविड गाइडलाइन का उलंघन करते दिखे.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. अब देखना होगा कि सहां पेट्रोल पंप कर्मियों की मनमानी में  सुधार और कोई तब्दीली होती भी है या नहीं.

(इनपुट- इमरान अज़ीज़)

Trending news