close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक बहू जो मौत की खबरों को पढ़कर होती थी खुश, 6 लोगों को मारकर मनाई खुशियां और फिर...

जॉली थॉमस ने इस बात का खुलासा किया कि मौत और उससे जुड़ी खबरें पढ़ना उसे पसंद है. वह हमेशा मौत के बारे में और अधिक जानना चाहती थी. 

एक बहू जो मौत की खबरों को पढ़कर होती थी खुश, 6 लोगों को मारकर मनाई खुशियां और फिर...
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोझिकोड: सीरियल किलर जॉली थॉमस ने पुलिस को बताया कि उसे मौत और उससे जुड़ी खबरें अच्छी लगती हैं. जॉली थॉमस ने इस बात को स्वीकार किया है कि उसने 2002 से 2016 के बीच अपने परिवार के छह लोगों की हत्या की थी. पुलिस के अनुसार, जॉली थॉमस ने इस बात का खुलासा किया कि मौत और उससे जुड़ी खबरें पढ़ना उसे पसंद है. वह हमेशा मौत के बारे में और अधिक जानना चाहती थी. हलांकि, उसने पूछताछ के दौरान कहा है कि अब वह किसी की मौत की खबर नहीं सुनना चाहती, सिवाय अपने.

यह भी प्रकाश में आया है कि जॉली के ऐसा करने के पीछे एक ही कारण था, वह आलीशान जिंदगी जीना चाहती थी और उसे उम्मीद नहीं थी कि वह पकड़ी जाएगी. लोग उसकी अच्छी गृहिणी वाली छवि से इतर इस रूप को देखकर आश्चर्य में हैं. शराब की शौकीन जॉली का विवाहेत्तर संबंध था.

पुलिस ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह अपने साथ बैग में अक्सर साइनाइड रखती थी. पुलिस अधिक्षक के. जी. साइमन ने रविवार को कहा कि बुधवार को उसकी छह दिन की पुलिस हिरासत खत्म हो रही है, अगर जरूरत पड़ी तो आगे हिरासत मांगी जाएगी. उन्होंने कहा, "जांच सही चल रही है.

सभी छह हत्या को जॉली ने स्वीकार कर लिया है. तीन आरोपियों के खिलाफ सबूत है." साइमन ने आगे कहा, "जॉली थॉमस के दूसरे पति शाजू के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है."