Delhi: धमकी देकर महिला से करना चाहता था दोस्ती, तभी हुई पुलिस की एंट्री और फिर....

दिल्ली में सिविल डिफेंस विभाग में काम करने वाले सिरफिरे ने एक महिला का जीना मुश्किल कर दिया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को मामले की शिकायत मिली तो उसने पीछा करके उसे दबोच लिया.

Delhi: धमकी देकर महिला से करना चाहता था दोस्ती, तभी हुई पुलिस की एंट्री और फिर....
महिला को परेशान का आरोपी शिवराम

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक कांस्टेबल पर हमला और महिला का पीछा करने वाले 40 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए व्यक्ति पर महिला के उत्पीड़न (Molestation) का आरोप है. 

महिला को मिलने के लिए दबाव डाला

दिल्ली पुलिस के उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर (Atul Kumar Thakur) ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि संगम विहार निवासी शिवराम ने उससे छेड़छाड़ की और अपशब्द कहे. आरोप है कि शिवराम ने महिला को मिलने के लिए दबाव डाला और न आने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

पुलिस टीम पर किया ईंट से किया हमला

इस मामले की शिकायत मिलने पर सब इंस्पेक्टर कोमल, संदीप यादव और कांस्टेबल नेहरू की टीम बनाई गई. यह टीम बताई गई जगह आईएनए सर्किल के पास आरोपी को पकड़ने पहुंची. शिवराम ने जैसे ही पुलिस टीम को देखा तो वह भागने लगा और एक नाले में कूद गया. कांस्टेबल नेहरू ने उसका पीछा किया तो शिवराम ने ईंट से उनके सिर पर वार कर दिया. इसके बाद बाकी दोनों पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया. घटना में घायल सिपाही को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- Molestation: दिल्ली में छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर छोटे भाई को चाकू मारकर किया घायल

सिविल डिफेंस में काम करता है आरोपी

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर (Atul Kumar Thakur) ने बताया कि आरोपी शिवराम नागरिक सुरक्षा विभाग में काम करता है. वह महिला का पीछा किया करता था. उसने शिकायतकर्ता को अपशब्द और भद्दी (Molestation) बातें कहीं. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.