फूड डिलीवरी पर विवाद: ढाबा मलिक ने किया ग्राहकों पर हमला, तभी आ गई पुलिस और फिर...

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में खाना डिलीवर करने के विवाद में ढाबा मालिक ने लंबे चाकू के साथ अपने दो ग्राहकों पर हमला कर दिया. इत्तेफाक से उस दौरान दो पुलिसकर्मी उधर गश्त कर रहे थे.

फूड डिलीवरी पर विवाद: ढाबा मलिक ने किया ग्राहकों पर हमला, तभी आ गई पुलिस और फिर...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में खाना डिलीवर करने के विवाद में ढाबा मालिक ने लंबे चाकू के साथ अपने दो ग्राहकों पर हमला कर दिया. इत्तेफाक से उस दौरान दो पुलिसकर्मी उधर गश्त कर रहे थे. दोनों ने ढाबा मालिक समेत दो लोगों को चाकू के साथ पकड़ लिया. 

पुलिस के मुताबिक पुलिस ने मौके से नीलेश (20) और आकाश ( 25 ) दो भाई हैं. वे आनंद पर्वत इलाके में अपना ढाबा चलाते हैं. शनिवार रात उनके ढाबे पर  प्रेम सागर और गौरव नाम के युवक खाना लेने के लिए आए. भोजन की डिलीवरी में देरी होने पर उनकी आकाश और नीलेश के साथ बहस हो गई. जिसके बाद दोनों भाइयों ने सब्जी काटने वाले बड़े चाकू के साथ युवकों पर हमला कर दिया.

डीसीपी संजय भाटिया के अनुसार घटना के दौरान आनंद पर्वत थाने के हेड कॉन्स्टेबल दामोदर और कॉन्स्टेबल विजय सरकारी बाइक से इलाके में गश्त कर रहे थे.करीब साढ़े 9 बजे उन्होंने देखा कि कुछ एक शख्स पर तेजधार हथियार से हमला कर रहे हैं. जबकि एक युवक गिरा हुआ है. उसी वक्त हेड कांस्टेबल दामोदर ने बहादुरी दिखाते हुए एक आरोपी को पकड़कर उसके हाथ से चापड़ ( बड़ा चाकू ) छीन लिया. 

उसी दौरान कॉन्स्टेबल विजय ने दूसरे आरोपी पर काबू पा लिया. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. दोनों पुलिसकर्मियों की बहादुरी की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई.

VIDEO