दिल्ली: पत्नी और 2 बच्चों की Murder के बाद पति ने किया Suicide, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement

दिल्ली: पत्नी और 2 बच्चों की Murder के बाद पति ने किया Suicide, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

दिल्ली के रोहिणी इलाके में आपसी कहासुनी में एक भरा-पूरा परिवार खत्म हो गया. पति ने पत्नी और बच्चों की हत्या (Murder) के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इलाके से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. एक व्यक्ति ने पारिवारिक झगड़े की वजह से पत्नी और दो बच्चों की हत्या (Murder) करने के बाद आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस को मौके से कोई नोट बरामद नहीं हुआ है. मामले की जांच चल रही है.

  1. रोहिणी के नाहरपुर गांव में हुई घटना 
  2. पति-पत्नी में होता था झगड़ा
  3. दोनों बच्चों का चल रहा था इलाज

रोहिणी के नाहरपुर गांव में हुई घटना 

रोहिणी के नाहरपुर गांव में हत्या (Murder) करने के बाद आत्महत्या करने वाले धीरज के पिता महासिंह से ज़ी न्यूज़ ने बात की. महासिंह ने बताया, 'मैं हर रोज अपने बेटे धीरज यादव को ड्यूटी के लिए जगाता था. वह डीटीसी में ड्राइवर था. आज सुबह 5.30 बजे मैंने उसे उठाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद मैंने खिड़की से देखा तो धीरज पंखे से लटका हुआ था.' 

पति-पत्नी में होता था झगड़ा

आर्मी से रिटायर्ड महासिंह ने बताया,'फिर मैंने परिवार के बाकी लोगों और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो धीरज के दोनों बच्चे और उसकी पत्नी आरती (28 ) बेड पर पड़े थे. उनकी भी मौत हो चुकी थी.' महासिंह ने बताया कि दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. उन्होंने कई बार दोनों का झगड़ा शांत करने की कोशिश की. होली वाले दिन भी दोनों में झगड़ा हुआ था. झगड़े की वजह से ही उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया. 

दोनों बच्चों का चल रहा था इलाज

महासिंह ने बताया कि धीरज के दोनों बेटों का अस्पताल में इलाज चल रहा था. धीरज का बड़ा बेटा हितेन (6) ठीक से बोल नहीं पाता था और छोटा बेटा अथर्व (3) दिव्यांग था. वह न तो वो चल पाता था और न ही बोल पाता था. दोनों बच्चों की वजह से भी परिवार में झगड़ा होता था.

ये भी पढ़ें- होली पर रिश्तेदार की भाभी को रंग लगाना 19 साल के लड़के को पड़ गया भारी, गंवानी पड़ी जान

असल वजह पारिवारिक झगड़ा- पुलिस

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि मामले की असल वजह पारिवारिक झगड़ा लग रही है. पति ने पत्नी और बच्चों की हत्या (Murder) के लिए चाकू का इस्तेमाल किया. इसके बाद खुद पंखे से लटककर आत्महत्या (Suicide) कर ली. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच चल रही है.

LIVE TV

Trending news