मालकिन की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो डालती थी नौकरानी, गिरफ्तार

पुलिस ने बताया की आरोपी की गर्लफ्रेंड एक घर में मेड का काम करती थी. घर से सामान चोरी के आरोप में पकड़े जाने के बाद युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मालकिन की बेटी का फेक अकाउंट बनाया और उस पर अश्लील पोस्ट डालने लगी.

मालकिन की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो डालती थी नौकरानी, गिरफ्तार

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) के इस्तेमाल को कई सख्त गाइडलाइन और कानून बनाए गए हैं, लेकिन इसके बावजूद कुछ लोगों इन प्लेटफार्म का इस्तेमाल अश्लील पोस्ट या वीडियो को वायरल करने के लिए करते हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे ही शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मालकिन का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया और उस पर अश्लील पोस्ट करने लगा.

पुलिस ने बताया की आरोपी की गर्लफ्रेंड एक घर में मेड का काम करती थी. घर से सामान चोरी के आरोप में पकड़े जाने के बाद युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मालकिन की बेटी का फेक अकाउंट बनाया और उस पर अश्लील पोस्ट डालने लगी. जब इसकी खबर पीड़ित लड़की हो हुई तो उसने तुरंत पुलिस में शिकायत कर दी. 

ये भी पढ़ें:- #FarmerFirst: किसानों के लिए 'सुरक्षा कवच' कहे जाने वाले बिल पर क्‍यों हो रही सियासत?

पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच आगे बढ़ाई तो नौकरानी की करतूत सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नौकरानी से पूछताछ की तो उसने इस साजिश में साथी रहे अपने बॉयफ्रेंड का नाम पुलिस को बता दिया. जिसके बाद पुलिस ने नौकरानी की निशानदेही पर आरोपी सूरज उर्फ शिवम को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों ने बताया कि मालकिन को सबक सीखाने के लिए उन्होंने पीडि़ता का फर्जी अकाउंट सोशल मीडिया पर बनाया था. इस अकाउंट पर उन्होंने अभद्र भाषा लिखते हुए पीड़िता और उसकी मां का फोन नंबर भी डाल दिया था, जिसके बाद से ही लोग फोन करके पीड़ित लड़की को परेशान कर रहे थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.