अवैध संबंधों के शक में पत्नी का गला काटा, वीडियो कॉल से खुला राज
Advertisement

अवैध संबंधों के शक में पत्नी का गला काटा, वीडियो कॉल से खुला राज

 पुलिस ने पत्नी की हत्या की कोशिश में एक शख्स को अरेस्ट किया है. 

अवैध संबंधों के शक में पत्नी का गला काटा, वीडियो कॉल से खुला राज

नई दिल्ली: पुलिस ने ट्रांसजेंडर पत्नी की हत्या की कोशिश में एक शख्स को अरेस्ट किया है. आरोपी की पहचान ज्ञानेंद्र शुक्ला के तौर पर हुई, जिसके पास से एक चाकू भी मिला है. अन्य लोगों से अवैध संबंधों के शक में आरोपी ने ट्रांसजेंडर पत्नी का गला काटा था. आरोपी संजय बस्ती, तिमारपुर का रहने वाला है.

घटना 11 जुलाई की है. अमर कालोनी के ए-ब्लॉक में पुलिस को गला काटे जाने की सूचना मिली थी. घायल को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. पुलिस को घायल नेहा शर्मा बयान देने की स्थिति में नहीं मिली.

अस्पताल में घायल के पिता धर्मबीर शर्मा ने पुलिस को बताया कि दामाद ज्ञानेंद्र ने ही बेटी का गला काटा है. घायल ट्रांसजेंडर की शादी ज्ञानेंद्र से पिछले साल ही हुई थी. आरोपी पत्नी को मरा समझ भाग गया था.

पति के चले जाने बाद घायल नेहा ने अपने कटे गले का वीडियो बना पिता को भेजा था. और वीडियो कॉल कर पूरी बात बताई. घायल हालत में नेहा ने हथौड़े से दरवाजे पर चोट कर पड़ोसियों को जानकारी दी थी जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से उसे एम्स ले जाया गया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी मूल रूप से महोबा यूपी का रहने वाला है. परिवार ने उसे घर से निकाल दिया था, क्योंकि वे इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे. नेहा से शादी करने के बाद वह उसके पिता के क्वार्टर पर ही रहा. वह पत्नी पर शक करता था. दोनों में झगड़ा होने लगा था. नेहा के पिता ने भी अपना क्वार्टर खाली करवा लिया था. दोनों लाजपत नगर में किराये के घर में रहने लगे थे. लेकिन इसके बाद भी इनका झगड़ा खत्म नहीं हुआ था. ज्ञानेंद्र कोटला और नेहा अमर कालोनी में अलग-अलग रहने लगे थे. ज्ञानेंद्र ने नेहा की हत्या की योजना बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी पेशे से टैक्सी ड्राइवर है.

ये भी देखें:

Trending news