ACP संकेत कौशिक को ट्रक से कुचलकर भागने वाला शख्स गिरफ्तार

राजधानी में रजोकरी फ्लाईओवर की सर्विस लेन का जहां तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एसीपी को जोरदार टक्कर मार दी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

ACP संकेत कौशिक को ट्रक से कुचलकर भागने वाला शख्स गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) के एसीपी संकेत कौशिक (Sanket Kashik) को ड्यूटी के दौरान ट्रक से टक्कर मारकर फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ट्रक ड्राइवर का नाम अमित बताया जा रहा है. बता दें कि इस टक्कर में संकेत कौशिक की मौके पर ही मौत हो गई थी.

मामला राजधानी में रजोकरी फ्लाईओवर की सर्विस लेन का जहां तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एसीपी को जोरदार टक्कर मार दी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, पिछले शनिवार देर शाम तकरीबन 8 बजे एसीपी ट्रैफिक संकेत कौशिक पैदल ही गुरुग्राम की तरफ से धौला कुआं की तरफ जाने वाली सर्विस लेन पर चल रहे थे. इसी दौरान ट्रैफिक स्टाफ को भी चेक कर रहे थे. तभी पीछे से टाटा 407 ट्रक ने टक्कर मारी और घिसटता हुआ डिवाइडर से टकरा गया और फिर वहां से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:- टू व्हीलर चालक कृपया ध्यान दें..वरना बाहर निकलने पर लगेगा भारी जुर्माना

एसीपी संकेत कौशिक बुरी तरह से घायल हो चुके थे. आनन-फानन में उनको एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सड़क हादसा इतना भयानक था की ट्रक चालक ने डिवाडर पर ही ट्रक चढ़ा दिया और ट्रक के साथ फरार हो गया. पुलिस को मौके से एसीपी की घड़ी, फोन, पेन और जूते मिले हैं जो एक्सीडेंट के वक्त वहीं मौके पर गिर गए थे. 

रोड पर ट्रक के शीशे के टुकड़ों बिखरे पड़े हैं. घटना के चश्मदीद बिशन ने बताया कि टाटा 407 ट्रक था जो टक्कर मारने के बाद फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी खंगालना शुरू किया. जिसके पुलिस को लीड मिली और ठीक एक हफ्ते के अंदर पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे डाल दिया है.

LIVE TV