लुटेरे मामा-भांजे की जोड़ी से Delhi Police भी हुई परेशान, फिल्मी स्टाइल में दबोचा

बंदूक की नोक पर देश की राजधानी दिल्ली में 25 से ज्यादा लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके लुटेरे मामा-भांजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को विरोध का सामना भी करना पड़ा, जिसके रोकने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी.

लुटेरे मामा-भांजे की जोड़ी से Delhi Police भी हुई परेशान, फिल्मी स्टाइल में दबोचा
Play

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में दिन दहाड़े लूट करने वाले मामा-भांजे की एक जोड़ी को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की कई टीमें पिछले काफी समय से दोनों की तलाश कर रही थीं.

25 से ज्यादा लूट में शामिल हैं आरोपी

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों को गीता नगर कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है. दोनों की पहचान समीर उर्फ सहजाद और फैजान के रूप में की गई है. ये दोनों आरोपी अभी तक 25 से ज्यादा रॉबरी और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. बीते बुधवार (17 मार्च) को भी इन्होंने रोहिणी में दो महिलाओं से बंदूक की नोंक पर लूट की थी. जबकि उसी दिन मजनू का टीला इलाके में नेपाली महिला की गोली मार कर लूट के इरादे से हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें:- Aadhaar Card की अब इन कामों के लिए नहीं जरूरत, सरकार ने किया ऐलान

विरोध होने पर पुलिस ने की फायरिंग

जब नार्थ डिस्ट्रिक्ट, साउथ और रोहिणी डिस्ट्रिक्ट की पुलिस टीम एक ज्वाइंट ऑपरेशन के चलते फैजान को गिरफ्तार करने पहुंची थी तो उसके परिवार वालों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर गिरफ्तारी का विरोध किया. इस वजह से पुलिस को हवा में फायरिंग भी करनी पड़ी. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रही महिला आरोपी फैजान की पत्नी है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला किस तरह फैजान को बचाने के लिए पुलिस से भिड़ गई. पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल बाइक को भी बरामद कर लिया है. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.