दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 50 हजार के इनाम बदमाश को बिहार से किया गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 50 हजार के इनाम बदमाश को बिहार से किया गिरफ्तार

आरोपी पर बिहार से ड्रग्स सप्लाई कराने का आरोप है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 50000 का इनाम रखा था.

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 50 हजार के इनाम बदमाश को बिहार से किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (Delhi Crime Branch) ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया जो ड्रग्स तस्करी के मामले में फरार चल रहा था. लगातार पुलिस इस बदमाश को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन आरोपी हर बार पुलिस को चकमा देकर अपनी लोकेशन बदल लेता था.

क्राइम ब्रांच के डीसीपी डॉ. जी राम गोपाल नाइक ने बताया की हमारी टीम को जानकरी मिली की 50 हजार का इनामी 26 जुलाई को बिहार के हाजीपुर रेलवे स्टेशन आने वाला है. तभी एसीपी पंकज सिंह के नेतृत्व में टीम बनाई गई और इंस्पेक्टर विकास राणा और सब इंस्पेक्टर मनोज तोमर की टीम को बिहार भेजा गया. जैसे ही आरोपी मनोज कुमार रेलवे स्टेशन पहुंचा तभी क्राइम ब्रांच ने उसे पकड़ लिया. हालांकि इस दौरान उसने वहां से भागने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे कामयाब नहीं होने दिया. अब इसकी गिरफ्तारी से ये पता लगा रही है की इसके साथ कितने लोग शामिल थे.

ये भी पढ़ें:- CAA को लेकर दिए देश विरोधी भाषणों से मैच हुई शरजील की आवाज, CFSL की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि अक्टूबर 2019 में मथुरा रोड पर सूचना के तहत 1020 किलोग्राम मारिजुना ड्रग्स से भरा हुआ ट्रक पकड़ा था. इस ड्रग्स को कैविटी बनाकर ट्रक के रास्ते लाया जा रहा था. इस दौरान पुलिस टीम ने 3 लोगों को भी गिरफ्तार किया था. लेकिन ट्रक का मालिक मनोज पांडे पुलिस के हाथ नहीं लगा था. जिसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही थी. पुलिस को सूचना मिली की आरोपी बिहार से ही ड्रग्स की सप्लाई करवा रहा था, जिसके बाद से पुलिस ने मनोज पर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया था.

ये भी देखें-

Trending news