राजधानी में पुलिस ही सुरक्षित नहीं, पेट्रोलिंग कर रहे जवान के साथ ये वारदात

कश्मीरी गेट पुलिस ने अपने सिपाही के साथ हुई वारदात की FIR दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक जिस बस से सचिन को यूपी ले जाया गया उसके बारे में जानकारी मिल चुकी है.

राजधानी में पुलिस ही सुरक्षित नहीं, पेट्रोलिंग कर रहे जवान के साथ ये वारदात
कश्मीरी गेट थाने मे तैनात सिपाही के साथ अपहरण और लूट की वारदात को अंजाम दिया गया....

नई दिल्ली : दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं ये इस बात से भी समझा जा सकता है कि यहां दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के जवान तक सुरक्षित नहीं है. ताजा मामले में बेखौफ बदमाश कश्मीरी गेट थाने (PS Kashmiri Gate) में तैनात सिपाही (Constable) सचिन का अपहरण करके उसे फिरोजाबाद (Firozabaad) ले गए. 

पुलिस ही सुरक्षित नहीं?  
शातिर बदमाशों ने सिपाही सचिन को अगवा किया. उनकी पिस्टल, फोन और पर्स छीनकर बस से नीचे फेंक दिया. वारदात बीती बुधवार की रात 21 अक्टूबर को अंजाम दी गई. दरअसल, सिपाही सचिन से जब रात 11 बजे तक संपर्क स्थापित नहीं हुआ तो थाने मे हड़कंप मच गया. गुरुवार दोपहर सिपाही ने जब खुद थाने पहुंच कर आपबीती सुनाई तब स्थिति सामान्य हो सकी. 

मामले की जांच जारी
कश्मीरी गेट पुलिस ने अपने सिपाही के साथ हुई वारदात की FIR दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक जिस बस से सचिन को यूपी ले जाया गया उसके बारे में जानकारी मिल चुकी है. पुलिस की एक टीम मामले का खुलासा करने के करीब है, और जल्द ही आरोपी उसके शिकंजे में होंगे. 

ये भी पढ़ें- घरेलू झगड़े में बन गया हत्यारा, अपने ही बड़े भाई और भाभी को मारकर फेंका

इस तरह हुई वारदात
सचिन 21अक्टूबर को पेट्रोलिंग कर रहे थे तभी मुसाफिरों से भरी बस से एक महिला के चिल्लाने की आवाज सुनाई देने के बाद उन्होंने बस रोकी. इसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने कांस्टेबल सचिन को बंधक बनाया और बस को फिरोजाबाद ले गए थे.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.