दिल्ली पुलिस का अफसर करता था महिलाओं से छेड़छाड़, गिरफ्तार

जब कानून का रक्षक ही भक्षक बन जाए तो जनता कहां जाए? दिल की पुलिस (Delhi Police) के एक अफसर की ऐसी ही हरकत ने पूरे विभाग का सर नीचे कर दिया है. विभाग ने अपने ही एक अफसर को महिलओं से छेड़खानी (Molestation) के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिसकर्मी का नाम पुनीत ग्रेवाल है.

दिल्ली पुलिस का अफसर करता था महिलाओं से छेड़छाड़, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली: जब कानून का रक्षक ही भक्षक बन जाए तो जनता कहां जाए? दिल की पुलिस (Delhi Police) के एक अफसर की ऐसी ही हरकत ने पूरे विभाग का सर नीचे कर दिया है. विभाग ने अपने ही एक अफसर को महिलओं से छेड़खानी (Molestation) के आरोप में गिरफ्तार किया है.

आरोपी पुलिसकर्मी का नाम पुनीत ग्रेवाल है. ये दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी का पीए बताया जा रहा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले कई दिनों पुलिस कंट्रोल रूम में द्वारका इलाके से महिलाओं से साथ छेड़छाड़ की शिकायतें मिल रही थीं. जिसके संदर्भ में पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज कर अलर्ट जारी कर दिया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी. 

ये भी पढ़ें:- LAC पर जारी तनाव के बीच टॉप कमांडर्स की सबसे बड़ी बैठक कल, हो सकते हैं ये अहम फैसले

शिकायत के अनुसार, द्वारका इलाके में बिना नंबर की एक कार से शख्स आता था और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता था और किसी के विराध करने पर वहां से भाग जाता था. इसके बाद पुलिस ने ट्रैप लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शुरुआती जांच में आरोपी सब इंस्पेक्टर Serioul Molester लग रहा था. इसलिए आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354 D, 354 के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी देखें:-