Delhi: Kala Jathedi Gang के 2 शार्प शूटर Special Cell ने दबोचे, हत्या की वारदात को देने जा रहे थे अंजाम
X

Delhi: Kala Jathedi Gang के 2 शार्प शूटर Special Cell ने दबोचे, हत्या की वारदात को देने जा रहे थे अंजाम

Kala Jathedi Gang Sharpshooter Arrests: बदमाश प्रियव्रत पर आरोप है कि उसने 6 मार्च को दिल्ली के बवाना में सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके अलावा छावला में फाइनेंसर नरेश का कई राउंड गोली मारकर कथित रूप से मर्डर कर दिया था.

Delhi: Kala Jathedi Gang के 2 शार्प शूटर Special Cell ने दबोचे, हत्या की वारदात को देने जा रहे थे अंजाम

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी में दिनदहाड़े हत्या की कई वारदातों को अंजाम देने वाले बेखौफ बदमाशों को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गिरफ्तार (Kala Jathedi Gang's Sharpshooter Arrests) कर लिया है. स्पेशल सेल (Special Cell) ने हत्या करने जा रहे बदमाशों को वारदात के पहले ही पकड़ लिया.

काला जटेड़ी गैंग के 2 शार्प शूटर गिरफ्तार

बता दें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) को मोस्ट वांटेड बदमाश काला जटेड़ी गैंग के शार्प शूटर (Kala Jathedi Gang's Sharpshooter) प्रियव्रत और रोहित को पकड़ने में कामयाबी मिली है. बदमाश प्रियव्रत पर दिल्ली-एनसीआर में कई मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- कोयला घोटाला: कोलकाता समेत 5 ठिकानों पर CBI रेड, मुख्य आरोपी के करीबी पर कसा शिकंजा

राजधानी में हत्या की कई वारदातों को दिया अंजाम

जान लें कि बदमाश प्रियव्रत पर आरोप है कि उसने 6 मार्च को दिल्ली के बवाना में सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके अलावा प्रियव्रत और रोहित ने 21 फरवरी को दिल्ली के छावला में फाइनेंसर नरेश का कई राउंड गोली मारकर कथित रूप से मर्डर कर दिया था.

वारदात को अंजाम देने से पहले पकड़े गए बदमाश

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने दोनों बदमाशों को जयपुर से गिरफ्तार किया है. ये लोग फरार चल रहे गैंगस्टर काला जटेड़ी उर्फ संदीप के कहने पर वारदात को अंजाम देते थे. जयपुर से दिल्ली आकर इनको एक मर्डर की वारदात को अंजाम देना था लेकिन उससे पहले ही दिल्ली पुलिस ने जयपुर से इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- बाटला हाउस एनकाउंटर: आरिज खान को फांसी की सजा से खुली मुठभेड़ को फेक बताने वालों की पोल

जान लें कि दिल्ली में वारदात वाली जगह पर लगे सीसीटीवी से पुलिस ने इनकी पहचान की. इसके बाद दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि बदमाश कैसे बेखौफ होकर मर्डर की वारदात को अंजाम देते हैं.

LIVE TV

Trending news