महिलाओं को छेड़ने वाला सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार, DCP का भी पीए रह चुका है आरोपी

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सड़क पर जा रही महिलाओं से छेड़छाड़ (molesting women) के मामले में अपने एक सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector) को गिरफ्तार किया है.

महिलाओं को छेड़ने वाला सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार, DCP का भी पीए रह चुका है आरोपी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सड़क पर जा रही महिलाओं से छेड़छाड़ (molesting women) के मामले में अपने एक सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector) को गिरफ्तार किया है. आरोपी बिना नंबर की कार में बैठकर राह चलती महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसता था और विरोध करने पर वहां से भाग जाता था. 

बिना नंबर की कार में दे रहा था वारदात का अंजाम
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिछले कई दिनों से इलाके में महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायत मिल रही थी. आरोप के अनुसार बिना नंबर की कार में बैठा एक युवक महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर वहां से भाग जाता था. इन शिकायतों के बाद द्वारका इलाके के पुलिस स्टाफ को सतर्क किया गया. 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी का पीए है आरोपी दरोगा
इसके बाद मुखबिर की सूचना पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे आरोपी को पकड़ लिया गया. उससे बिना नंबर की कार भी बरामद कर ली गई. आरोपी का नाम पुनीत ग्रेवाल (Puneet Grewal) है और वह दिल्ली पुलिस का ही सब इंस्पेक्टर है. वह इन दिनों दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी के  PA के तौर पर कार्यरत था. 

ये भी पढ़ें- SSR Case में बेटे आदित्य का का नाम जोड़ने पर उद्धव ने तोड़ी चुप्पी, BJP को दी बड़ी चुनौती

स्पेशल सेल में भी रह चुका है आरोपी दरोगा
आरोपी स्पेशल सेल में रहा है. साथ ही चौकी इंचार्ज का प्रभार भी संभाल चुका है. शुरुआती जांच में वह आदतन मनचला लग रहा है. पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 354 D, 354 के तहत केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.