गलती पर टोकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, बोनट पर चढ़कर ऐसे बचाई जान

 देश की राजधानी दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक दिल्ली पुलिसकर्मी गाड़ी के बोनट पर लटका हुआ नजर आ रहा है. और कार सवार युवक रफ ड्राइविंग कर उसे गिराने की कोशिश कर रहे हैं. 

गलती पर टोकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, बोनट पर चढ़कर ऐसे बचाई जान
Play

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ है, जिसमें एक दिल्ली पुलिसकर्मी (Delhi Traffic Police) गाड़ी के बोनट पर लटका हुआ नजर आ रहा है. और कार सवार युवक रफ ड्राइविंग कर उसे गिराने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये घटना मंगलवार शाम करीब 5 बजे धौला कुआं के पास की बताई जा रहा है. जानकारी के अनुसार, ट्रैफिक कर्मी महिपाल अपनी टीम के साथ धौला कुआं पर ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान उन्हें एक फैंसी नंबर प्लेट लगी गाड़ी नजर आई. जिसे ट्रैफिक रूल वाईलेशन के चलते उन्होंने रोकने का प्रयास किया. लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी रोकने के बजाय स्पीड बढ़ा दी. जिसे देख पुलिसकर्मी महिपाल गाड़ी की तरफ दौड़ा. लेकिन कार सवार युवक महिपाल को बोनट पर घसीटते हुए ले गए.

ये भी पढ़ें:-  जन्मदिवस पर पढ़ें APJ Abdul Kalam की 10 अनसुनी कहानियां

आपको बता दें कि ट्रैफिक के बीच तेज स्पीड में गाड़ी चलाकर आरोपियों ने पुलिसकर्मी को नीचे गिरा दिया. हालांकि गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ. इस वारदात के बाद पुलिस ने गाड़ी चला रहे आरोपी शुभम और कार में मौजूद उसके दोस्त राहुल को थोड़ी आगे जाकर ही पकड़ लिया. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है. आपको बता दें कि इस प्रकार की कई वारदात पहले भी देशभर से सामने आई हैं. और सख्ती के बाद भी इस प्रकार की वारदातों पर लगाम नहीं लग पाई है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.