दिल्ली: 13 लोगों की हत्या में वांटेड कुख्यात बदमाश एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली: 13 लोगों की हत्या में वांटेड कुख्यात बदमाश एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अजय पर हत्या के 13 मुकदमे दर्ज हैं. जबकि हत्या की कोशिश और अपहरण के भी कई अन्य मामलों अलग-अलग थानों में पहले दर्ज किए गए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) इलाके में गुरुवार को स्पेशल सेल (Special Cell) और कुख्यात बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक गोली आरोपी को लग गई. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया कराया.

डीसीपी स्पेशल सेल संजीव यादव के बताया कि उन्हें अजय उर्फ बॉबी नाम के एक कुख्यात बदमाश के रोहिणी सेक्टर 32 इलाके में आने की सूचना मिली थी. जिसके बाद गठित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और बदमाश का इंतजार करने लगी. जब अजय वहां से गुजरा तो उसने पुलिसकर्मियों को देख लिया जिसके बाद उसने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें वो घायल हो गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया. 

ये भी पढ़ें:- मुखर्जी को एक दुर्घटना में सिर में चोट आई थी: 2007 में उनका इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा

पुलिस ने बताया कि बदमाश अजय अपने विरोधी गैंग के संदीप को जान से मारने की प्लानिंग बनाकर वापस लौट रहा था, जहां स्पेशल सेल की अजय के साथ मुठभेड़ हुई. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अजय पर हत्या के 13 मुकदमे दर्ज हैं. जबकि हत्या की कोशिश और अपहरण के भी कई अन्य मामलों अलग-अलग थानों में पहले दर्ज किए गए हैं.

LIVE TV

Trending news