घरेलू झगड़े में बना गया हत्यारा, अपने ही बड़े भाई और भाभी को मारकर फेंका
Advertisement

घरेलू झगड़े में बना गया हत्यारा, अपने ही बड़े भाई और भाभी को मारकर फेंका

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां मुंडका इलाके में दो भाइयों के बीच झगड़े इतना ज्यादा बढ़ गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई और उसकी पत्नी पर रॉड से हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई. 

घरेलू झगड़े में बना गया हत्यारा, अपने ही बड़े भाई और भाभी को मारकर फेंका

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां मुंडका इलाके में दो भाइयों के बीच झगड़े इतना ज्यादा बढ़ गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई और उसकी पत्नी पर रॉड से हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई. और 60 किलोमीटर दूर एक सुनसान इलाके में दोनों को लाश को फेंक दिया.

पुलिस ने बताया की मुंडका के फ्रेंड्स एन्क्लेव में 40 साल के राजेश उर्फ राजू लाकड़ा अपनी पत्नी रुचि और तीन बच्चों के साथ यहां रहते थे. राजेश को शराब की लत थी और वो इलाके में शराब पीकर लोगों से झगड़ा करता था. कई दिनों से कोई काम भी नहीं कर रहा था. इसी बात को लेकर राजेश और उनके छोटे भाई श्रीभगवान में झगड़ा होता था. 

ये भी पढ़ें:- नूडल सूप पीने से एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, एक साल से फ्रीजर में रखा था Soup

16 अक्टूबर को राजेश जब शराब पीकर घर आया तो उसका अपने भाई श्रीभगवान से झगड़ा हो गया. उस वक्त घर में राजेश, श्रीभगवान और रुचि तीन ही लोग थे. झगड़े में श्रीभगवान ने राजेश पर रॉड से हमला कर दिया. राजेश को बचाने जब उनकी पत्नी रुचि आई तो श्रीभगवान ने उन्हें भी लोहे की रॉड मार दी. हत्या के बाद आरोपी दोनों के शव गाड़ी में रखकर रोहतक में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया.

रोहतक पुलिस ने अगले दिन शव बरामद कर लिए, लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पाई. इधर राजेश के तीनों बच्चे जब घर आये तो उन्हें मां-बाप नहीं मिले. बच्चों ने परिवार के लोगों से पूछा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. जिसके बाद 20 अक्टूबर को पुलिस को शिकायत दी और कहा कि उसका छोटा भाई गायब है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि रोहतक में एक दंपत्ति के शव बरामद हुए हैं. पुलिस राजेश की बहन को लेकर रोहतक पहुंची तो बहन ने दोनों शवों की शिनाख्त की. जिसके बाद जांच में श्रीभगवान के हत्यारे होने का खुलासा हुआ और पुलिस ने आरोपी श्रीभगवान को गिरफ्तार कर लिया.

LIVE TV

Trending news