Delhi के 'बंटी-बबली' गिरफ्तार, स्नैचिंग की वारदातों को दे रहे थे अंजाम

 दिल्ली पुलिस ने बंटी-बबली के नाम से मशहूर एक शख्स और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है. यह दोनों पश्चिमी दिल्ली में लगातार झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. दोनों पश्चिमी दिल्ली में लगातार झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

Delhi के 'बंटी-बबली' गिरफ्तार, स्नैचिंग की वारदातों को दे रहे थे अंजाम
दिल्ली पुलिस ने बंटी-बबली के इस जोड़े को गिरफ्तार किया है.....

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने बंटी-बबली के नाम से मशहूर एक शख्स और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है. यह दोनों पश्चिमी दिल्ली में लगातार झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. दोनों पश्चिमी दिल्ली में लगातार झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. पुलिस की मुस्तैदी की वजह से सिमरन और सिद्धार्थ नाम का ये जोड़ा कानून ​के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके क्राइम के किस्से पूरे विकासपुरी इलाके की सुर्खियों में थे. दोनों ने एक साथ मोबाइल लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया था. 

नशे की लत से उतरे गुनाहों के दलदल में   

पुलिस की पूछताछ में पता चला की दोनों ड्रग एडिक्ट हैं. नशे की अपनी लत पूरी करने के लिए ये साथ मिलकर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देते थें. पुलिस को पता चला की इन्होंने ऐसी कई वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये जोड़ा अकेली जा रही महिला को निशाना बनाता था. आरोपी की गर्ल फ्रेंड ही मोबाइल स्नैच करती थी. इनके पास से वारदात में इस्तेमाल बाइक और लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi: पुलिस को आता देख नाले में कूदा मनचला, सिपाही ने भी लगा दी छलांग और फिर...

इस तरह हुई गिरफ्तारी

ताजा मामले की बात करें तो इन्होंने 28 फरवरी को रिक्शे का इंतजार कर रही एक महिला से विकासपुरी इलाके में मोबाइल लूटा था. जिसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एक टीम बनाई. पुलिस ने इस दौरान CCTV फुटेज की पड़ताल और बाकी टेक्निकल सर्विलांस की मदद से इनके बारे में पता लगाया. पुलिस को खबर मिली कि दोनों स्नैचर बाइक से विकासपुरी इलाके के नजफगढ़ रोड पर जा रहे हैं. तो एसएचओ ने अपनी टीम के साथ जाल बिछाया और दोनों को दबोच लिया.

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.