लग्जरी लाइफ जीने की चाह ने बना दिया अपराधी, फंस गया मोहम्मद यूसुफ

दिल्ली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक शातिर शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जो ट्रेन में पार्सल के जरिए शराब की सप्लाई करता था. आरोपी के पास से 144 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है. 

लग्जरी लाइफ जीने की चाह ने बना दिया अपराधी, फंस गया मोहम्मद यूसुफ

नई दिल्ली: कोरोना काल में पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है. ऐसे में शराब तस्कर (Liquor Smuggler) और ज्यादा शातिर हो गए हैं. पुलिस को चकमा देने के लिए अब वो नए-नए तरीके अपनाने लगे हैं. एक ऐसे ही शातिर शराब तस्कर को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है जो ट्रेन के पार्सल के जरिए शराब सप्लाई कर रहा था. आरोपी के पास से तीन कार्टूनों मिले हैं जिसमें से करीब 144 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है.

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार रात मेट्रो स्टेशन के गेट के पास शराब तस्कर के होने की बात पता चली थी. जिसके बाद स्पेशल स्टाफ इंचार्ज ललित कुमार के नेतृत्व वाली एक टीम ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पार्सल बुक करने जा रहे आरोपी को शक होने पर पूछताछ की और उसकी तलाशी ली. तलाशी में आरोपी के पास मिले तीन बड़े कार्टून में शराब मिली थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया.

ये भी पढ़ें:- राशिफल 31 जुलाई: इन 5 राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम मोहम्मद यूसुफ (40) है और वो बिहार का रहने वाला है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो पार्सल को किलो के हिसाब से बुक करवाता और फिर शराब को ट्रेन से बिहार भेज देता था. वो थर्माकोल से शराब को इस प्रकार पैक करता था, ताकि फेंकने पर भी बोतल ना फूटे. इसके बाद वह रेलवे की पर्ची कटवाकर पार्सल उनके हवाले कर देता था. 

आरोपी के अनुसार वो फरीदाबाद से शराब लेकर बिहार में बेचता था और प्रदेश में शराब बंदी होने के कारण उसकी अच्छी कमाई हो जाती थी. आरोपी ने बताया कि रेलवे के पार्सल से चेकिंग में पकड़े जाने का डर नहीं होता क्योंकि बिहार में वह पार्सल छुड़ा लेता और फिर बेच देता था.

LIVE TV