गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी दिल्ली, डबल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप

डबल मर्डर की खबर से पुलिसa विभाग में भी हड़कंप मच गया और डिस्ट्रिक्ट के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. 

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी दिल्ली, डबल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) का दयालपुर इलाका शनिवार रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. यहां अज्ञात बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मार दी, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो. जबकि तीसरे को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

वहीं डबल मर्डर की खबर से पुलिस (Delhi Police) विभाग में भी हड़कंप मच गया और डिस्ट्रिक्ट के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. वहीं मृतकों की पहचान अब्दुल हमीद (47) और फारुक (45) के रूप में हुई है और तीसरा शख्स जोजफ अस्पताल में भर्ती है.

ये भी पढ़ें:- खुशखबरी: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बताया कब से मिलेगी कोरोना की वैक्सीन

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि नौशाद की फैक्टरी, मकान नंबर-254, गली नंबर-साढ़े चार मूंगा नगर में शूटआउट की खबर मिली. जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई. जहां कर्मियों ने देखा कि इलाके में डबल मर्डर हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए सीसीटीवी फुटैज खुंगालने शुरू कर दिए, और आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है. शुरुआती जांच में पुलिस को ये मामला गैंगवार का लग रहा है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.