Dumka: छात्रा ने अपनी दोस्त का नहाते हुए वीडियो किया वायरल, फिर जानें क्या हुआ अंजाम
Advertisement

Dumka: छात्रा ने अपनी दोस्त का नहाते हुए वीडियो किया वायरल, फिर जानें क्या हुआ अंजाम

Dumka News: मृतिका छात्रा ने अपनी सहेली का नहाते हुए आपत्तिजनक वीडियो (offensive video) बना कर उसके प्रेमी को भेज दिया, जिसके बाद मृतिका की सहेली ने हत्या का प्लान बना दिया.

सिकपुर मोहल्ले में एक लड़की की हत्या मामले में हुआ खुलासा (फाइल फोटो)

Dumka: झारखंड के दुमका नगर थाना क्षेत्र के रसिकपुर मोहल्ले में एक लड़की की हत्या (Girl Murder case) के मामले में अब नया खुलासा हुआ है. निजी लॉज में रहने वाली एक छात्रा की हत्या उसी की दोस्त ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर करा दी. इस मामले में अब जो खुलासा हुआ है वह हैरान करने वाला है. 

दरअसल, मृतिका छात्रा ने अपनी सहेली का नहाते हुए आपत्तिजनक वीडियो (offensive video) बना कर उसके प्रेमी को भेज दिया, जिसके बाद मृतिका की सहेली ने हत्या का प्लान रच डाला और अपने बॉय फ्रेंड के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए नगर थाना क्षेत्र के पोलटेक्निक के पीछे दफन भी कर दिया. पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि यह घटना न सिर्फ फिल्मी है बल्कि यह खतरनाक भी है. 

सहेली और उसके प्रेमी ने उसकी हत्या का प्लान बना डाला
दुमका हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट कुसियारी गांव की रहने वाली 9वीं क्लास की छात्रा सोनी कुमारी (Soni Kumari Murder case) की एक गलती उसकी सहेली को अच्छा नहीं लगा जिसके बाद उसके साथ रहने वाली उसी की सहेली और उसके प्रेमी ने उसकी हत्या का प्लान बना डाला. मृतिका सोनी अपने घर से छात्रावास के लिए पिछले 9 जुलाई 2021 को घर से निकली थी लेकिन वह छात्रावास नही पहुंची थी. इसकी शिकायत परिजनों ने दुमका नगर थाना में किया था और छात्रा की बरामदगी को लेकर पुलिस अधीक्षक दुमका से गुहार भी लगाया गया था.

छात्रा को खोजने के लिए पुलिस टीम बनाई गई
सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस छात्रा को खोजने के लिए लगातार अभियान चला रही थी लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल रहा था. पुलिस द्वारा छात्रा को खोजने के लिए पुलिस टीम बनाई गई जिसके बाद पुलिस द्वारा जांच में कई अहम सुराग हाथ लगे, इसके बाद दुमका नगर थाना पुलिस को छात्रा का शव पोलटेक्निक के पीछे गड़ा हुआ मिला. 

जेसीबी मशीन के माध्यम से शव को बाहर निकाला गया
पुलिस ने जेसीबी मशीन के माध्यम से शव को बाहर निकाला. मृतक सोनी के शव बाहर आते ही कई राज भी सामने आ गई. मृतक छात्रा सोनी को बड़े ही प्लान के साथ उसी की सहेली और उसके बॉय फ्रेंड और उसके दोस्त द्वारा हत्या करने के नियत से सहेली ने जन्म दिन मनाने के बहाने हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट कुसियारी गांव से दुमका साथ में लाई और अपने बॉय फ्रेंड के साथ मिलकर गला दबा दिया जिससे सोनी की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक दुमका ने किया मामले का खुलासा
इस घटना को अंजाम देने के बाद सोनी के शव को बोरा में डालकर उसे दुमका पोलटेक्निक के पीछे लाया गया और साक्ष्य छुपाने के लिए दफना दिया. पुलिस अधीक्षक दुमका ने खुलासा करते हुए कहा कि मृतिका की मौत के पीछे की वजह उसके द्वारा अपनी सहेली का आपत्तिजनक वीडियो बनाया जाना था, जिसमें उसके बॉय फ्रेंड को छोड़ने की बात की जाती थी नहीं तो वीडियो वायरल करने की बात कही गई थी. इस कारण मृतिका सोनी की सहेली ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस कई और बिंदुओं पर जांच कर रही है घटना को अंजाम देने वाली सहेली समेत बॉय फ्रेंड और उसके दोस्त की गिरफ्तारी हो गई है. सभी आरोपी नाबालिक है और सीआरपीसी 302, 364 के तहत पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है.

मृतिका सोनी कुमारी के पिता हत्या को लेकर इंसाफ मांग रहे हैं
वहीं, मृतिका सोनी कुमारी के पिता हत्या को लेकर इंसाफ मांग रहे है. बड़े अरमान के साथ अपनी बेटी को दुमका पढ़ने के लिए भेजा था लेकिन एक गलती की सजा इतनी बड़ी होगी यह कोई नही सोचा था. मृतिका के पिता हत्यारों की फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. 

(इनपुट- सुबीर)

Trending news