Dungarpur: ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार, NDPS एक्ट में केस दर्ज

Dungarpur Samachar: डीएसटी ने ब्राउन शुगर को जब्त कर आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द किया. यहां आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Dungarpur: ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार, NDPS एक्ट में केस दर्ज
ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dungarpur: डूंगरपुर में पुलिस की स्पेशल टीम ने बीती रात शहर के नवाडेरा के पास ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. डीएसटी ने आरोपी के कब्जे से 20 ग्राम ब्राउन शुगर (Brown Sugar) बरामद की है. डीएसटी के प्रभारी सीआई दिलीपदान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर डीएसटी ने बीती रात शहर के फतेहपुरा-नवाडेरा बायपास पर फतेहपुरा निवासी पप्पू डामोर को रोक कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास प्लास्टिक की थैली में ब्राउन शुगर की पुड़िया मिला.

इसके बाद डीएसटी ने उसे जब्त करते हुए उसका वजन करवाया तो कुल 20 ग्राम ब्राउन शुगर होना पाया गया. डीएसटी ने ब्राउन शुगर को जब्त कर आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द किया. कोतवाली थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (Narcotic Drugs and Psychotropic Substances Act) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-Baran: दादी ने जमीन पर पटककर की थी 3 वर्ष की बच्ची की हत्या, गिरफ्तार

 

वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार, आरोपी पप्पू के खिलाफ पूर्व में भी एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) में कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज है. 

(इनपुट-अखिलेश शर्मा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.