यूपी में कठुआ और सूरत जैसी वारदात, 8 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या
Advertisement

यूपी में कठुआ और सूरत जैसी वारदात, 8 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

जानकारी के मुताबिक, आरोपी शादी समारोह में टेंट लगाने का काम करता है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

परिजन बच्ची को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया...

नई दिल्ली/ एटा: कठुआ और सूरत के बाद एटा में भी आठ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार (16 अप्रैल) देर रात करीब डेढ़ बजे की है. पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी. इसी दौरान आरोपी ने शराब के नशे में पहले तो मासूम का अपहरण किया और रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्या करके मौके से फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

  1. पहले बच्ची को किया अगवा, फिर रेप के बाद हत्या
  2. परिवार के साथ शादी समारोह में आई थी बच्ची
  3. शादी समारोह में टेंट लगाने का काम करता है आरोपी

 

टेंट लगाने का काम करता है आरोपी
जानकारी के मुताबिक, आरोपी शादी समारोह में टेंट लगाने का काम करता है. आरोपी ने बच्ची का पहले अपहरण किया और फिर रेपकर उसकी रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 

गाने की तेज आवाज में दब गई मासूम की चीख
पुलिस ने बताया कि घटना के समय शादी की रस्म चल रही थी और घर में तेज म्यूजिक भी बज रहा था. सभी लोग रस्म में व्यस्त थे. उसी समय सोनू नामक आरोपी युवक ने मौका पाकर बच्ची को उठाकर गली में ले गया और वहां निर्माणाधीन मकान के एक कमरे में ले जाकर उसके साथ गंदा काम किया. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, काफी देर तक जब बच्ची परिजनों को दिखाई नहीं दी, तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की. घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ये भी देखे

Trending news