Zee Rozgar Samachar

Gujarat: छोटे भाई ने काम करने से मना किया तो बड़े भाई ने पत्थर से मार-मारकर किया Murder

Gujarat Murder: पुलिस ने मृतक की डेडबॉडी क्षत-विक्षत हालत में बरामद की. पूछताछ में आरोपी बड़े भाई ने बताया कि छोटा भाई कोई काम नहीं करता था. काम करने से बचने के लिए वो तरह-तरह के बहाने बनाता था.

Gujarat: छोटे भाई ने काम करने से मना किया तो बड़े भाई ने पत्थर से मार-मारकर किया Murder
गुजरात में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: PTI

साणंद: गुजरात के साणंद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक शख्स ने अपने ही छोटे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी. शख्स ने कथित तौर पर पत्थर से मार-मारकर अपने भाई को मार डाला. इस वारदात के उजागर होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

ऐसे दिया गया हत्या की वारदात को अंजाम

बता दें कि गुजरात (Gujarat) के साणंद के वसाना गांव में एक शख्स को अपने छोटे भाई की हत्या (Murder) के आरोप में गिरफ्तार किया गया. इस हत्या में आरोपी के दोस्त ने भी उसका साथ दिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने वसाना गांव में उमा एस्टेट के पास एक सुनसान इलाके में अपने छोटे भाई का मर्डर किया. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- यहां रूस की महिला ने की आत्महत्या, भगवान कृष्ण से मिलने की थी इच्छा; जानें पूरा मामला

जान लें कि गुजरात पुलिस (Police) ने छोटे भाई की हत्या करने के मामले में आरोपी शख्स और उसके एक दोस्त को अरेस्ट कर लिया है. जांच के दौरान पता चला है कि दोनों भाइयों के बीच किसी काम को ना करने को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद बड़े भाई को इतना गुस्सा आया कि उनसे अपने छोटे भाई को मार ही डाला.

क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

बता दें कि पुलिस ने मृतक की डेडबॉडी क्षत-विक्षत हालत में बरामद की. मृतक शख्स का नाम विजय परमार था, वहीं आरोपी बड़े भाई का नाम संजय परमार है. पूछताछ में मृतक के परिजनों ने दोनों भाइयों के आपस में झगड़े की बात को स्वीकार किया है.

ये भी पढ़ें- यहां हैकर्स ने ई-मेल हैक करके मांगे 10 करोड़, दी अतरंग तस्वीरें वायरल करने की धमकी

उस दिन क्या हुआ था?

पूछताछ में आरोपी संजय परमार ने बताया कि विजय परमार कोई काम नहीं करता था. काम करने से बचने के लिए वो तरह-तरह के बहाने बनाता था. News18 के मुताबिक, संजय परमार ने अपने दोस्त संजू राय के साथ मिलकर अपने छोटे भाई विजय परमार को मार डाला. उन्होंने मृतक के मुंह और शरीर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.