Karnataka Drugs Case: पूर्व मंत्री का फरार बेटा चेन्नई से गिरफ्तार, कई बड़े चेहरों तक कसा शिकंजा
Advertisement

Karnataka Drugs Case: पूर्व मंत्री का फरार बेटा चेन्नई से गिरफ्तार, कई बड़े चेहरों तक कसा शिकंजा

दक्षिण भारत के हाई-प्रोफाइल मामले में कर्नाटक के पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीवाराज अल्वा (Jeevaraj Alva ) के बेटे आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी (NCB) अधिकारियों ने ड्रग पेडलर्स के नेटवर्क पर तगड़ी चोट की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: मनोरंजन जगत से लेकर सत्ता के गलियारों तक ड्रग्स माफिया के तार जुड़े होने के चर्चे अक्सर सुनाई देते हैं. नशे के खिलाफ जारी युद्ध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई जारी है. इस सिलसिले में बॉलीवुड के रुपहले पर्दे से लेकर टीवी कलाकारों तक एनसीबी ने शिकंजा कसा है. मेकअप आर्टिस्ट से लेकर कॉमेडी कलाकारों तक की गिरफ्तारी हुई है. ड्रग्स कारोबारी हों या इस्तेमाल करने वाले सभी से पूछताछ की गई है. महाराष्ट्र से बाहर निकलें तो ताजा मामले में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में एनसीबी की टीम ने पूर्व मंत्री के बेटे को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है़. 

  1. कर्नाटक के पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार
  2. बॉलीवुड की तरह सैंडलवुड से जुड़े तार
  3. पुलिस ने जारी किया था लुकआउट नोटिस

जेडीयू नेता और पूर्व मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी

दक्षिण भारत के हाई-प्रोफाइल मामले में कर्नाटक के पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीवाराज अल्वा (Jeevaraj Alva ) के बेटे आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी (NCB) अधिकारियों ने ड्रग पेडलर्स के नेटवर्क पर तगड़ी चोट की है. वहीं नशे के सप्लायर्स और पार्टी ऑर्गनाइजरों पर भी शिकंजा कसा है. आदित्य अल्वा पांच महीने से फरार था जिसे पुलिस ने गोपनीय सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार किया. 

सितंबर 2020 में लुकआउट नोटिस, जनवरी 2021 में शिकंजा

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स मामले की जांच कर रही सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवाराज अल्वा के बेटे आदित्य के खिलाफ सितंबर में लुकआउट नोटिस जारी हुआ था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फरार आदित्य अल्वा को बीती देर रात चेन्नई से पकड़ा गया. पुलिस ने कॉटनपेट थाने में दर्ज ड्रग मामले में फरार आरोपी आदित्य अल्वा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें - KGF एक्ट्रेस Srinidhi Shetty का बोल्ड लुक लोगों को बना रहा दीवाना, आप भी देखें Photos

इससे पहले पुलिस ने ड्रग्स मामले में जो गिरफ्तारियां की उनसे भी चौकाने वाले खुलासे हुए है. ड्रग्स पैडलर्स और ट्रैफिकर्स पर कार्रवाई के दौरान जांच टीम को मामले के तार अभिनेत्री और गायकों तक जुड़े थे. उसी दौरान मामले की जांच कर ही आंतरिक सुरक्षा इकाई ने कुछ खेल हस्तियों के अलावा टीवी और फिल्म कलाकारों को समन जारी किया था. पुलिस अधिकारी के मुताबिक सितंबर तक 67 लोगों को नोटिस भेजा गया था.

LIVE TV

Trending news