पहले कपड़े की खोली दुकान, फिर पैसे कमाने का लगा चस्का और करने लगा ये काम

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच 85 को बड़ी सफलता मिली है.

पहले कपड़े की खोली दुकान, फिर पैसे कमाने का लगा चस्का और करने लगा ये काम
प्रतीकात्मक तस्वीर

फरीदाबाद,विनोद मित्तल​: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच 85 को बड़ी सफलता मिली है. क्राइम ब्रांच ने पलवल के एक कपड़ा व्यापारी को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से तीन देसी कट्टे दो देसी पिस्टल, 90 जिंदा कारतूस और 1 कार भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पलवल के मोस्ट वांटेड बदमाशों को हथियार सप्लाई करने का काम करता था. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राम बिंदल है. यह युवक मूल रूप से पलवल में कपड़े की दुकान चलाता है लेकिन अधिक पैसा कमाने के चक्कर में अवैध हथियार की सप्लाई का काम भी करने लगा.

पुलिस के मुताबिक देर रात यह अपनी गाड़ी में अवैध हथियारों का जखीरा लेकर फरीदाबाद से पलवल की ओर जा रहा था तभी क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने इसे धर दबोचा और इसके कब्जे से दो देसी पिस्टल, तीन देसी कट्टे और 90 जिंदा कारतूस बरामद किए.

यह भी देखें:-

पुलिस के मुताबिक आरोपी इन सभी अवैध हथियारों को यह पलवल के कुख्यात बदमाशों को सप्लाई देने के लिए जा रहा था लेकिन सप्लाई देने से पहले ही इसको क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा. इन सभी हथियारों को आरोपी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से खरीद के लाया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की जांच शुरू कर दी है.