Chhattisgarh: एक ही परिवार के 3 लोगों को बेरहमी से मार डाला, हमले दो अन्य घायल
Advertisement

Chhattisgarh: एक ही परिवार के 3 लोगों को बेरहमी से मार डाला, हमले दो अन्य घायल

Father, Son And Daughter Killed: पीड़ित के परिवार का जमीन को लेकर अपने पड़ोसी के परिवार से विवाद था. जब दोनों पड़ोसियों के बीच विवाद बढ़ा तब आरोपी के परिवार ने पीड़ित के परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

मुंगेली: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुंगेली (Mungeli) जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. दरअसल यहां जमीन विवाद में एक शख्स और उसके बेटा-बेटी को बेरहमी से मार डाला गया. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. हमले दो अन्य लोग भी घायल हो गए.

पिता और बेटा-बेटी की हत्या

मुंगेली जिले के पुलिस (Police) अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि मुंगेली जिले के पथरिया थाना इलाके के जरेली पेंड्री गांव में विवाद के बाद पड़ोसी ने एक परिवार के तीन सदस्यों राम बघेल (55), गणेश (34) और सरिता की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि इस घटना में फत्ते नारायण और सत्यनारायण भी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

उस दिन क्या हुआ था?

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जरेली पेंड्री गांव के रहने वाले राम बघेल के परिवार का जमीन को लेकर अपने पड़ोसी तेजराम बंजारे के परिवार से विवाद था. जब दोनों पड़ोसियों के बीच विवाद बढ़ा तब तेजराम बंजारे के परिवार ने बघेल परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन का झांसा देकर किया गैंगरेप, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस टीम को रवाना किया गया. वहां पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तेजराम बंजारे, मुकुंद बंजारे, इतवारा बाई, सरोज बाई और सुशीला को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- ऑक्सीजन के लिए अफवाह फैलाना पड़ा भारी, ट्वीट में सोनू सूद और स्मृति ईरानी को किया था टैग

उन्होंने आगे कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. इलाके के लोगों को इस घटना के बाद से डरने की जरूरत नहीं है.

LIVE TV

Trending news