FSL Report On Unnao Case: उन्नाव केस में सामने आई FSL रिपोर्ट, ऐसे हुई लड़कियों की मौत

FSL Report On Unnao Case: 17 फरवरी की रात को उन्नाव के असोहा में एक खेत में 3 लड़कियां बेहोशी की हालत में मिली थीं. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां दो लड़कियों की मौत हो गई.

FSL Report On Unnao Case: उन्नाव केस में सामने आई FSL रिपोर्ट, ऐसे हुई लड़कियों की मौत
उन्नाव केस में सामने आई FSL रिपोर्ट (फाइल फोटो).

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao Case) में खेत में बेहोशी की हालत में मिली 3 लड़कियों के मामले में FSL रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ है. FSL रिपोर्ट में पता चला है कि बच्चियों को कैसे मौत के घाट उतारा गया था.

उन्नाव के एक खेत में बेहोशी की हालत में मिली 3 लड़कियों को FSL रिपोर्ट (FSL Report On Unnao Case) में पानी में सल्फो सल्फ्यूरान देने की बात पता चली है. जिसकी वजह से उनमें से 2 की मौत हो गई.

इस मामले पर उन्नाव (Unnao Case) के एसपी ने बताया, 'सल्फो सल्फ्यूरान जहर का खेती में इस्तेमाल होता है. आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड के लिए आवेदन किया गया है.'

बता दें कि बीते 17 फरवरी की रात को उन्नाव के असोहा में खेत में 3 लड़कियां बेहोशी की हालत में मिली थीं. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां दो लड़कियों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 12 में रखा जाएगा नीरव मोदी, जानिए सेल की खासियत

गौरतलब है कि शुरुआती रिपोर्ट में मृतक बच्चियों के शरीर में जहरीला पदार्थ मिलने की पुष्टि हुई थी. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव की घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया था. उन्होंने यूपी के डीजीपी को पूरी जांच रिपोर्ट सबमिट करने और पीड़िता का मुफ्त में उचित इलाज करवाने का निर्देश दिया था.

इससे पहले आईजीपी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने कहा कि उन्नाव मामले की जांच यूपी पुलिस की 6 टीमें कर रही हैं. उन्नाव के एसपी खुद इन टीमों का नेतृत्व कर रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हमें अहम जानकारियां मिलीं. हमारी जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.