UP: महिलाओं का गिरोह गिरफ्तार, हाथ में बच्चा लिए तीन बहनें देती थी लूट को अंजाम
Advertisement

UP: महिलाओं का गिरोह गिरफ्तार, हाथ में बच्चा लिए तीन बहनें देती थी लूट को अंजाम

मुरादाबाद (Moradabad) में सार्वजनिक परिवहन वाहनों, खासकर तीन पहिया वाहनों पर साझेदारी में यात्रा के दौरान महिला यात्रियों को लूटने के आरोप में तीन बहनों को गिरफ्तार किया गया है. ये लुटेरी बहनें साल 2013 से मुरादाबाद और आसपास के जिलों में सक्रिय थीं.

फाइल फोटो

मुरादाबाद: मुरादाबाद (Moradabad) में सार्वजनिक परिवहन वाहनों, खासकर तीन पहिया वाहनों पर साझेदारी में यात्रा के दौरान महिला यात्रियों को लूटने के आरोप में तीन बहनों को गिरफ्तार किया गया है. ये लुटेरी बहनें साल 2013 से मुरादाबाद और आसपास के जिलों में सक्रिय थीं. उन पर विभिन्न पुलिस स्टेशनों में लूट के कई मामले दर्ज हैं. हाथ में एक बच्चा लिए ये बहने वाहनों में चढ़ती हैं और यात्रियों को लूट लेती हैं.

  1. महिलाओं का गिरोह गिरफ्तार 
  2. पति घर की देखभाल करते हैं
  3. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है

मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक (SP) अमित कुमार आनंद (Amit Kumar Anand) ने कहा, 'हालिया दिनों में सामने आए दो मामले सिविल लाइंस इलाके के थे, जहां ऑटो-रिक्शा में महिलाओं से बैग और महिला यात्रियों का सामान लूटे जाने की वारदात सामने आई.' शहर में सक्रिय गिरोह पर नजर रखने के लिए पुलिस टीमों की नियुक्ति की गई.

महिलाओं का गिरोह गिरफ्तार 
आनंद ने कहा, 'बीते शनिवार की रात को पुलिस ने सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले कटघर रोड पर घूमते हुए महिलाओं के गिरोह को गिरफ्तार किया.' उन्होंने कहा, 'पूछताछ के दौरान तीनों महिलाओं, जिनमें से बिजनौर की दो कविता (Kavita) और रिंकी (Rinki) और मेरठ की पूजा (Puja) ने स्वीकार किया कि वे विभिन्न जिलों में यात्रियों को लूटती आ रही हैं.'

ये भी पढ़ें- मंगल पर बसने वाले शहर का ऐसा होगा नजारा, इस देश ने बना लिया प्रोटोटाइप

पति घर की देखभाल करते हैं
कविता और रिंकी शादीशुदा हैं और उनके पति घर की देखभाल करते हैं. इनके खिलाफ सिर्फ मुरादाबाद के कटघर पुलिस स्टेशन में ही करीब नौ मामले दर्ज किए गए हैं. मुरादाबाद के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के एसएचओ नवल मारवाह (Naval Marvah) ने कहा, 'तीनों महिलाओं के कब्जे से चोरी के आभूषण बरामद कर लिए गए हैं और धारा 411 और 414 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.'

(इनपुट आईएएनएस)

 

Trending news