close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई के चेंबूर इलाके में युवती के साथ गैंगरेप, 7 जुलाई की है घटना, पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़िता ने 30 जुलाई को औरंगाबाद के बेगमपुरा थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कराई. एक अगस्त (गुरुवार) को मामला मुंबई पुलिस के जोन 6 में ट्रांसफर कर दिया गया. मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

मुंबई के चेंबूर इलाके में युवती के साथ गैंगरेप, 7 जुलाई की है घटना, पुलिस ने शुरू की जांच
प्रतीकात्मक तस्वीर.

मुंबई: मुंबई के चेंबूर इलाके में एक 19 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, मामला 7 जुलाई का बताया जा रहा है. तबीयत बिगड़ने पर जब पीड़िता के घर वालों की इसकी जानकारी हुई. 30 जुलाई को औरंगाबाद के बेगमपुरा थाने में जीरो एफआईआर दर्ज की गई, जिसे 1 अगस्त को मुंबई पुलिस के जोन 6 में ट्रांसफर कर दिया गया. 

बताया जा रहा है कि युवती के साथ ये दर्दनाक घटना 7 जुलाई को घटित हुई. लेकिन पीड़िता इतनी सदमे में थी कि उसने इसके बारे में किसी को नहीं बताया. 25 जुलाई को जब उसकी तबीयत  गंभीर होने लगी तो उसके परिजनों ने उसे औरंगाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर्स ने मेडिकल जांच की, जिसमें पीड़िता पर यौन उत्पीड़न के बारे में पता चला.

लाइव टीवी देखें

मामले की जानकारी होने के बाद परिवार ने पीड़िता को हिम्मत दी, जिसके बाद पीड़िता ने 30 जुलाई को औरंगाबाद के बेगमपुरा थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कराई. एक अगस्त (गुरुवार) को मामला मुंबई पुलिस के जोन 6 में ट्रांसफर कर दिया गया. मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और आरोपियों कि तलाश में जुटी है. वहीं, इलाज के बाद पीड़िता की हालत अब स्थिर बताई जा रही है.