Gautam Buddha Nagar: Car में Family के साथ घूमना हो सकता है खतरनाक, घात लगाकर हमला कर रहे बदमाश
Advertisement

Gautam Buddha Nagar: Car में Family के साथ घूमना हो सकता है खतरनाक, घात लगाकर हमला कर रहे बदमाश

Gangsters Targeting Families in Greater Noida: पीड़ित 14 मार्च की शाम को करीब 7 बजे अपनी पत्नी और 4 महीने की बच्ची के साथ ब्रेजा कार में सवार होकर शॉपिंग करने निकला था. उसने कार एक जगह खड़ी की और सब्जी खरीदने लगे. तभी 2 बदमाश आए और एक बदमाश ने कार में बैठी पीड़िता की पत्नी की कनपटी पर बंदूक लगा दी.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

गौतम बुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतम बुद्ध नगर में अगर आप अपनी गाड़ी में परिवार के साथ कहीं जा रहे हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि यहां आपकी गाड़ी पर घात लगाए ऐसे बदमाश घूम रहे हैं जो आपकी गाड़ी लूटने के साथ-साथ आपके परिवार को भी किडनैप (Gangsters in Greater Noida) कर सकते हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि इसकी गवाही जुर्म की वो वारदातें खुद दे रही हैं जो बीते कुछ समय में ग्रेटर नोएडा में घटी हैं.

इंजीनियर की कार पर लुटेरों ने किया हमला

ताजा मामला एक इंजीनियर का है जो महज सब्जी खरीदने के लिए अपनी गाड़ी से उतरे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी को पत्नी और बच्ची समेत लूट लिया गया. बता दें कि पीड़ित का नाम निशांत हैं. निशांत ओप्पो कंपनी में काम करते हैं. इनके साथ 14 मार्च को जो वारदात (Gangsters) हुई उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इसके अलावा दिल्ली से सटे नोएडा में कानून व्यवस्था का क्या हाल है उसका अंदाजा भी आपको लग जाएगा.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

जान लें कि निशांत 14 मार्च की शाम को करीब 7 बजे अपनी पत्नी और 4 महीने की बच्ची के साथ ब्रेजा कार में सवार होकर शॉपिंग करने निकले थे. निशांत ने कार एक जगह खड़ी की और सब्जी खरीदने लगे. तभी 2 बदमाश आए और एक बदमाश ने कार में बैठी निशांत की पत्नी की कनपटी पर बंदूक लगा दी और शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी. कार में 4 महीने की बच्ची भी थी. 

ये भी पढ़ें- हत्या करने से ऐन पहले काला झटैडी गैंग के 2 शॉर्पशूटर अरेस्ट, स्पेशल सेल ने दबोचा

तभी आगे की तरफ बैठा बदमाश कार भागने लगा. पत्नी के शोर मचाने पर निशांत भी कार की तरफ शोर मचाते हुए भागने लगे लेकिन वह बदमाशों को रोक नहीं पाए.

पीड़ित ने सुनाई आपबीती

निशांत ने बताया, 'मेरी 4 महीने की बच्ची थी. पत्नी की कनपटी पर बदमाश ने बंदूक लगा रखी थी. मैं पीछे भाग रहा था. पत्नी का एक पैर कार के बाहर था. वो चलती कार से कूद जाना चाहती थी. तकरीबन 200 मीटर कार भगाने के बाद बदमाशों ने पत्नी और बच्ची को फेंक दिया और कार लेकर भाग गए.'

सरेआम हुई लूट की वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करके आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा करने लगी.

ये भी पढ़ें- बाटला हाउस एनकाउंटर: आरिज खान को फांसी की सजा से खुली मुठभेड़ को फेक बताने वालों की पोल

ग्रेटर नोएडा में रहकर मल्टी नेशनल कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करने वाले निशांत और उनका पूरा परिवार इस वारदात के बाद डरा सहमा हुआ है. दिल दहलाने वाली इस वारदात के बाद नोएडा के कमिश्नर ने चौकी इंचार्ज समेत 3 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर तो कर दिया है लेकिन सवाल ये है कि बदमाश कब पकड़े जाएंगे और लूट की इस तरह की वारदातों पर लगाम आखिर कब लगेगी.

गौरतलब है कि इससे पहले लूट की वारदातों को अंजाम देने के दौरान कई लोगों की हत्या तक कर दी गई थी. इसी तरह की वारदात का शिकार ग्रेटर नोएडा में गौरव चंदेल भी हुए थे. जिनकी गाड़ी लूटने के मकसद से उनकी हत्या कर दी गई थी. हालांकि मीडिया के भारी दबाव के चलते पुलिस ने कार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन उसके बाद भी इस तरह की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

LIVE TV

Trending news