पति से रूठना पत्नी को पड़ा भारी, युवक ने मौत को लगाया गले, कहा-फिर मिलेंगे

Gaya Samachar: गांव वापस आने के बाद भी मृतक ने फोन कर अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास किया लेकिन पत्नी ने एक ना सुनी. जिसके बाद वह अपने कमरे में चला गया और पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी.

पति से रूठना पत्नी को पड़ा भारी, युवक ने मौत को लगाया गले, कहा-फिर मिलेंगे
युवक ने मौत को लगाया गले, कहा-फिर मिलेंगे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gaya: गया जिले के टनकुप्पा प्रखण्ड के गिनजोय खुर्द गांव के रहने वाले युवक शिवनाथ कुमार ने घरेलू विवाद में अपनी जीवन लीला को खुद के हाथों से समाप्त कर लिया. बेटे की जीवन लीला को समाप्त होते देख मां ने भी खुदकुशी का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने मृतक की मां की जान बचा ली. 

क्या है पूरा मामला 
दरसअल, गया जिले के टनकुप्पा प्रखण्ड के गिनजोय खुर्द गांव का निवासी शिवनाथ कुमार अहमदाबाद में रेलवे के ग्रुप डी में कार्य करता था और उसके परिवार के सभी लोग गांव मे रहते थे. कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर घर मे विवाद हुआ जिसके बाद मृतक ने अहमदाबाद से ही अपनी पत्नी रोजी कुमारी को समझने का प्रयास किया लेकिन पत्नी ने पति की हर बात को मनाने से इनकार कर दिया और ससुराल से वो अपने मायके खगड़िया चली गई.

ये भी पढ़ें- अपनों ने मुंह मोड़ा तो रोजेदार ने पहुंचाया श्मशान घाट, 11 घंटे पड़ा रहा शव

इस बात की सूचना जब मृतक को मिली तो वह अपनी ड्यूटी को छोड़कर गांव वापस आ गया. गांव वापस आने के बाद भी मृतक ने फोन कर अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास किया लेकिन पत्नी ने एक ना सुनी. जिसके बाद वह अपने कमरे में चला गया और पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. बहुत देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजे को तोड़ा और अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए.  

घटना की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते गांव के लोगों की भीड़ मृतक के घर के बाहर इकट्ठा हो गई. आनन फानन में युवक को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बेटे की मौत की खबर मिलते ही मां कमला देवी ने भी कीटनाशक दवा खाकर अपनी जान देने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने उनकी जान बचा ली.

ये भी पढ़ें- Bihar Lockdown day 1: प्रशासन सख्त, 448 वाहन जब्त, 7,97,200 रुपए जुर्माना के तौर पर वसूले गए

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दलबल के साथ फतेहपुर थाने की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेजा दिया. साथ ही पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई.

(इनपुट- जय प्रकाश कुमार)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.