Ghaziabad News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना निवाड़ी थाना क्षेत्र में सिंचाई के पानी को लेकर तीन व्यक्तियों को सरे आम गोली मार दी गई. इस वारदात में दो लोगों की मौत हो गई. अचानक हुई गोलीबारी से इलाके में दहशत फैल गई. एनसीआर (NCR) के गाजियाबाद के थाना निवाड़ी थाना क्षेत्र में सिंचाई के पानी को लेकर विवाद हुआ था. इस सनसनीखेज घटनाक्रम में मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को गोलियां मारी गई जिसमें से दो की मौत हो गई. वहीं वारदात में बुरी तरह से जख्मी तीसरे शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थिति तनावपूर्ण


ये मिश्रित आबादी वाला इलाका है. यहां अलग-अलग समुदायों की बस्ती होने की वजह से स्थिति तनाव पूर्ण बनी हुई है. ऐसे में पुलिस प्रशासन इस बात की कोशिश कर रहा है कि किसी तरह की हिंसा या दंगा न भड़क सके. यह मामला मोदीनगर थाना क्षेत्र के गांव खिदोडा का है. जहां सिचाई के पानी के लिए झड़प हुई थी. इस घटनाक्रम में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत पर डॉक्टरों की टीम नजर बनाए हुए है.


शुक्रवार रात पप्पू (55), राजा (22) और चांद (26) बाइक से एक बाग से दूसरे बाग की तरफ बंबे के रास्ते जा रहे थे, तभी घात लगाए हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. अचानक हुए हमले में जान बचाने के लिए पप्पू और राजा ने छलांग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस को सबसे पहले राजा का शव बरामद हुआ था. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर सड़क पर जाम लगाकर आक्रोश जताते हुए प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.