Brazil: लड़की के हाथ, पैर और सिर काटकर Suitcase में भरा, Video भी बनाया
Advertisement

Brazil: लड़की के हाथ, पैर और सिर काटकर Suitcase में भरा, Video भी बनाया

Girl Chopped And Stuffed In Suitcase: पुलिस अधिकारी ने बताया कि खुदाई के दौरान म्युनिसिपल कर्मचारी ने सूटकेस से बाहर आ गए पीड़िता के हाथ को देखा. इसके बाद जब उन्होंने और खुदाई की तो सूटकेस बरामद हुआ.

लाश से भरा सूटकेस बरामद | फोटो साभार- GBC Play Via YouTube

ब्रासीलिया: ब्राजील (Brazil) से एक युवती की बेरहमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां हैवानों ने 21 साल की पीड़िता को पहले जान से मारा और बाद में उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके सूटकेस (Girl Chopped And Stuffed In Suitcase) में भर दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने इस वारदात का वीडियो भी बनाया. पुलिस ने गुरुवार को सूटकेस बरामद किया.

इतने दिन से लापता थी युवती

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता का नाम गैबरियला लीमा था. बीते 13 मार्च को युवती के लापता होने की खबर पुलिस स्टेशन मे दर्ज करवाई गई थी. इसके दो हफ्ते बाद बाद पुलिस को एक वीडियो मिला, जिसमें दिख रहा है कि कैसे युवती को बेदर्दी से मौत के घाट (21 Year Old Girl Chopped) उतारा गया.

यहां छुपाया गया था लाश वाला सूटकेस

ब्राजील पुलिस (Police) के मुताबिक, आरोपियों से लीमा के शव को सूटकेस में भरकर एक सुनसान जगह पर जमीन में गाड़ दिया था. एक म्युनिसिपल कर्मचारी ने यह सूटकेस बरामद किया और हमें खबर दी.

ये भी पढ़ें- दर्दनाक! पति ने काट दिया 7 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी का पेट, ऐसे हुआ खुलासा

ऐसे मिला सूटकेस का सुराग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि खुदाई के दौरान म्युनिसिपल कर्मचारी ने सूटकेस से बाहर आ गए पीड़िता के हाथ को देखा. इसके बाद जब उन्होंने और खुदाई की तो सूटकेस बरामद हुआ. जिसमें युवती का कटा हुआ सिर, हाथ और पैर मिले. सूटकेस और मृतका की लाश को फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए सौंप दिया गया है.

जान लें कि सूटकेस के साथ दो चाकू भी बरामद किए गए हैं. माना जा रहा है कि इनका इस्तेमाल लीमा के शरीर को काटने में किया गया होगा.

ये भी पढ़ें- परंपरा निभाने में रुकी शादी, बिना 7 फेरे लिए दुल्हन चली ससुराल; प्रधान जी जेल में

गौरतलब है कि लीमा के शव की आरोपियों ने इतनी बुरी हालत की थी कि उसको पहचानना मुश्किल था. फिर पुलिस ने फिंगरप्रिंट और टैटू से लीमा की पहचान की.

LIVE TV

Trending news