Acid Attack: Girlfriend ने Boyfriend पर फेंका तेजाब, दूसरी लड़की से करने जा रहा था शादी

Girlfriend Acid Attack On Boyfriend: वारदात को अंजाम देने के लिए सोनम ने पीड़ित देवेंद्र को एक बहाने से अपने घर बुलाया था. सोनम से उससे कहा था कि मेरा पंखा खराब हो गया है, उसे ठीक करने में तुम्हारी चाहिए. फिर जैसे ही देवेंद्र, सोनम के घर पहुंचा तो उसने तेजाब से हमला कर दिया.

Acid Attack: Girlfriend ने Boyfriend पर फेंका तेजाब, दूसरी लड़की से करने जा रहा था शादी
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) से ब्वॉयफ्रेंड पर तेजाब से हमले का एक सनसनीखेज मामला (Girlfriend Acid Attack On Boyfriend) सामने आया है. यहां गर्लफ्रेंड ने लड़के पर तेजाब इसलिए फेंक दिया क्योंकि वह किसी दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था.

गर्लफ्रेंड छोड़ दूसरी लड़की से शादी का फैसला पड़ा भारी

बता दें कि आरोपी युवती का नाम सोनम है. वह आगरा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स है. वहीं पीड़ित लड़का देवेंद्र एक पैथोलॉजी में असिस्टेंट की जॉब करता है. ये दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.

पुलिस (Police) ने बताया कि जब देवेंद्र ने किसी दूसरी लड़की से शादी करने का फैसला किया तो सोनम भड़क गई और ऐसा खौफनाक कदम (Girlfriend Acid Attack On Boyfriend) उठा लिया. सोनम ने गुरुवार को देवेंद्र पर तेजाब फेंक दिया.

ये भी पढ़ें- LAC पर अब भी बरकरार है खतरा, सेना प्रमुख ने किया चीन की साजिश का खुलासा

उस दिन क्या हुआ था?

आगरा के एसपी रोहन ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के लिए सोनम ने पीड़ित देवेंद्र को एक बहाने से अपने घर बुलाया था. सोनम से उससे कहा था कि मेरा पंखा खराब हो गया है, उसे ठीक करने में तुम्हारी चाहिए. फिर जैसे ही देवेंद्र, सोनम के घर पहुंचा तो उसने तेजाब से हमला कर दिया.

उन्होंने आगे कहा कि घटना के बाद आनन-फानन में देवेंद्र को सिकंदरा के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. लेकिन तेजाब के हमले में बुरी तरह झुलस जाने की वजह से उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. देवेंद्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- कोरोना: हैंड सैनिटाइजर्स से कैंसर का खतरा, कई ब्रांड्स में मिले जानलेवा केमिकल्स

हमले में आरोपी लड़की भी झुलसी

गौरतलब है कि पुलिस ने आरोपी लड़की सोनम को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि तेजाब से हमले के दौरान आरोपी भी जल गई. उसे भी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सोनम पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.