दुबई से हो रही Gold Smuggling, मंगलुरू एयरपोर्ट से 1.18 करोड़ रुपये का सोना जब्त
Advertisement

दुबई से हो रही Gold Smuggling, मंगलुरू एयरपोर्ट से 1.18 करोड़ रुपये का सोना जब्त

Gold smuggling: शारजाह और दुबई के दोनों यात्रियों के पास से 26 लाख रुपये का सोना जब्त हुआ है. इसके अलावा उल्लाल के रहने वाले एक व्यक्ति करीब 92.27 लाख रुपये का सोना मिला है.

फाइल फोटो.

मंगलुरु: कर्नाटक के मंगलुरु हवाई अड्डे (Mangaluru Airport of Karnataka) पर संयुक्त अरब अमीरात से यहां पहुंचे तीन यात्रियों के पास से 1.18 करोड़ रुपये मूल्य का सोना (Gold) जब्त किया गया है. सीमा शुल्क विभाग (Border Tax Department) के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि यह सोना तस्करी (Gold smuggling) करके लाया गया था और तीन अलग-अलग घटनाओं में इसे जब्त किया गया है।

शारजाह और दुबई के यात्री पकड़े

बॉर्डर टैक्स डिपार्टमेंट (Border Tax Department) के अधिकारियों ने बताया कि पहली घटना में शुक्रवार को केरल के कासरगोड के रहने वाले दो यात्रियों को रोका गया और उनके पास से तस्करी कर लाया गया सोना (Gold smuggling) जब्त किया गया. उन्होंने बताया कि एक यात्री शारजाह से आया था जबकि दूसरा यात्री दुबई से यहां पहुंचा था.

यह भी पढ़ें: West Bengal Assembly Election 2021: हर चरण के साथ दीदी की बौखलाहट बढ़ेगी, बंगाल के लोगों ने संभाली परिवर्तन की कमान: PM मोदी

उल्लाल के यात्री से मिला  92.27 लाख रुपये का सोना

शारजाह और दुबई के दोनों यात्रियों के पास से जब्त सोने की कीमत 26 लाख रुपये है. अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को उल्लाल के रहने वाले एक व्यक्ति को रोका गया और उसके पास से छुपाकर लाया गया सोना जब्त किया गया. उन्होंने बताया कि उसके पास से जब्त किए गए सोने की कीमत 92.27 लाख रुपये है.

LIVE TV

Trending news