हिसार: ​हांसी मर्डर मामले के 7 आरोपियों को अदालत ने सुनाई उम्रकैद

हरियाणा के हांसी में करीब 2 साल पहले चाकुओं से गोद कर की गई सुमीत नाम के युवक की हत्या मामले में हिसार की अदालत ने सोमवार को  फैसला सुना दिया है. 

हिसार: ​हांसी मर्डर मामले के 7 आरोपियों को अदालत ने सुनाई उम्रकैद
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हिसार: हरियाणा के हांसी में करीब 2 साल पहले चाकुओं से गोद कर की गई सुमीत नाम के युवक की हत्या मामले में हिसार की अदालत ने सोमवार को  फैसला सुना दिया है. मामले में 7 आरोपियों को उम्रकैद और जुर्माना लगाया गया है. पुलिस ने सुरक्षा पहरे के बीच आरोपियों को अदालत में पेश किया था. जिला उप न्यायवादी राजीव सरदाना ने बताया कि मामला 22 जनवरी 2017 का है, हांसी के तिकोना पार्क में एक रंजिश के चलते हांसी के रहने वाले सुमित और सन्नी पर 7 आरोपियों ने चाकूओं से हमला बोल दिया था.

इस हमले में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, जिसमें सुमित की मौत हो गई. जिला उप न्यायवादी राजीव सरदाना ने बताया कि इस मामले में अदालत ने सचिन, राहुल, गोल्ड़ी, सुनील, टिंकू, मोहन और सचिन को सजा सुनाई है. सभी हमलावारों का ब्रैकग्राउंड हिस्टीशीटर के रूप में थी, यही तर्क कोर्ट में दिए गए थे.

जिसके बेस पर यह फैसला सुनाया गया. न्यायवादी राजीव सरदाना ने बताया कि आरोपियों पर अदालत ने जुर्माना भी लगाया है. अदालत ने सभी दोषियों को 25—25 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया है.