पंडित ने छठी बेटी पैदा होने की भविष्यवाणी की, पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Advertisement

पंडित ने छठी बेटी पैदा होने की भविष्यवाणी की, पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

जिले में एक व्यक्ति ने लगातार छठी बार बेटी पैदा होने की पंडित की भविष्यवाणी पर भरोसा कर पत्नी से गर्भपात करवाने के लिए कहा. जब पत्नी ने इनकार कर दिया तो उसने नशे में धुत्त होकर फसल काटने वाले औजार से उस पर हमला कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बदायूं: जिले में एक व्यक्ति ने लगातार छठी बार बेटी पैदा होने की पंडित की भविष्यवाणी पर भरोसा कर पत्नी से गर्भपात करवाने के लिए कहा. जब पत्नी ने इनकार कर दिया तो उसने नशे में धुत्त होकर फसल काटने वाले औजार से उस पर हमला कर दिया. घायल पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

पुलिस के मुताबिक सिविल लाइंस इलाके में रहने वाले मजदूर पन्नालाल के 5 बेटियां हैं और अब छठी बार भी उसकी पत्नी गर्भवती है. पन्नालाल ने एक पंडित से अपना हाथ दिखाया तो उसने कथित रूप से भविष्यवाणी कर दी  कि उसकी छठी संतान भी बेटी ही होगी. 

इसके बाद पन्नालाल शनिवार रात नशे में धुत होकर घर आया और पत्नी अनीता को गर्भपात कराने के लिए कहा. जब अनीता ने इनकार कर दिया तो पन्नालाल ने उसके पेट पर हंसिये से हमला कर दिया. वारदात के बाद पन्नालाल वहां से भाग गया. 
 
बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायल अनीता को जिला अस्पताल पहुंचाया. जिला अस्पताल में आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश कुमार वर्मा के अनुसार महिला के पेट और छाती पर कई चोटों के घाव हैं. उस पर संभवत: तेज धार वाले हथियार से हमला किया गया था. उसे एक उच्च चिकित्सा सुविधा में रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- देश में कोरोना के बढ़ते मामलों ने बढ़ाई टेंशन, इन राज्यों से PM मोदी कर सकते हैं बात

अनीता के छोटे भाई रवि कुमार ने कहा, 'मेरे जीजा मेरी बहन को 5 बेटियों को जन्म देने के कारण अक्सर मारते थे. यहां तक कि मेरे माता-पिता ने भी समस्या को हल करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि वह ऐसा क्रूर कदम उठाएगा.' सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुधाकर पांडे ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ चल रही है. 

LIVE TV

Trending news