Husband killed wife: चिप्स को लेकर हुआ था झगड़ा, पत्नी को काटकर कूड़े में फेंक आया बॉडी

पति ने पहले पत्नी की हत्या की फिर शव को टुकड़े कर उन्हें पार्क में फेंक आया. हत्यारे ने इसके लिए 8 पैकेट का इस्तेमाल किया जिनसे बाद में इस हत्या का खुलासा भी हो सका.  

Husband killed wife: चिप्स को लेकर हुआ था झगड़ा, पत्नी को काटकर कूड़े में फेंक आया बॉडी
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: एक दरिंदे ने अपने पत्नी की हत्या कर उसके टुकड़े किए और फिर इन्हें कूड़े के बैग में डाल कर पार्क में फेंक आया. ऐसी बेरहमी उसने सिर्फ चिप्स के पैकेट को लेकर हुए मामूली से झगड़े के बाद दिखाई है. अब कोर्ट से उसके लिए सजा का इंतजार है. यह घटना मैनचेस्टर के स्टॉकपोर्ट की है.

द मिरर में प्रकाशित खबर के मुताबिक आरोपी का नाम थॉमस मैकेन (49) है. वह अपनी पत्नी वॉन के शव के टुकड़े कर पार्क में फेंक आया था. इसके लिए उसने कूड़ा भरने वाले 8 पैकेट का इस्तेमाल किया जिनसे बाद में इस हत्या का खुलासा भी हो सका.  

मां के फोन से हुआ शक

मैनचेस्टर कोर्ट में सुनवाई  के दौरान कहा गया कि थॉमस ने इस हत्या के राज को दबाने के लिए परिवार के लोगों और दोस्तों को पत्नी के मोबाइल से मैसेज भी किया था. इसमें वॉन के सकुशल होने की बात कही गई थी. लेकिन उसके एक बच्चे को जब पिता की जैकेट से मां का फोन मिला तो शक तेज होने लगा.

अब वॉन के शव को बरामद कर लिया गया है और थॉमस को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. इस हत्या के मामले में थॉमस को दोषी करार दिया जा चुका है और मंगलवार को उसकी सजा का ऐलान होना बाकी है.

वकील ने कोर्ट को बताया कि दोनों बचपन के दोस्त थे और 24 साल पहले इनकी शादी हुई थी. वॉन (46) कुछ साल से एक अन्य पुरुष के साथ रिलेशनशिप में थी क्योंकि लगातार थॉमस से उसका भरोसा उठ रहा था. लेकिन पिछले साल कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

चिप्स को लेकर हुआ झगड़ा

वकील ने कोर्ट को बताया कि पिछले साल की 23 मई को पड़ोसियों ने घर से दोनों के बीच झगड़े की आवाजें सुनीं लेकिन कुछ देर बाद मामला शांत हो गया. इसके बाद पड़ोसी ने वॉन को मैसेज कर हाल जाना तो जवाब में वॉन ने कहा कि सब ठीक है, बस चिप्स को लेकर थोड़ा झगड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें: डॉक्टर ने चाकू से काट दी पत्नी की गर्दन, फिर कार से कुचला

इसके बाद बेटे ने दोनों को एक पार्टी में आने के लिए कहा लेकिन थॉमस ने इनकार करते हुए कहा कि उसका वॉन के साथ झगड़ा हो गया है और वो घर से भाग गई है. इसके ठीक बाद पत्नी के फोन से मैसेज कर थॉमस ने बेटे से कहा कि तुम्हारे पिता आ रहे हैं, वह खुद से आ जाएगी.

बच्चों के बुलाने के बाद लगातार थॉमस पत्नी का फोन इस्तेमाल कर उसके जिंदा होने का नाटक करता रहा. लेकिन उसके बेटे ने जब पिता की जैकेट से मां के फोन की रिंग सुनी तो शक शुरू हो गया. हालांकि उसने बच्चों को कहानी बताई कि वॉन अपने पार्टनर के घर चली गई और उसका फोन कार में ही रह गया था.

सिर्फ आधी बॉडी बरामद

दो दिन बाद भी वॉन का पता न चलने पर वॉन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. फिर पार्क में लोगों को आठ कूड़े के बैग मिले जिसमें वॉन के शव के टुकड़े भरे पड़े थे. हालांकि पुलिस का कहना है कि वॉन की आधी ही बॉडी बरामद हो पाई है. 

इसके बाद जब थॉमस को गिरफ्तार किया गया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया कि पत्नी ने फ्रीजर से चिप्स निकाल दिए थे जिसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. थॉमस ने कहा कि मैंने अपनी पत्नी को मारकर उसके शव के टुकड़े किए और फिर कूड़े में फेंक दिया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.